Move to Jagran APP

लखनऊ में रिवर फ्रंट के पास मिली युवक की साइकिल, गोमती में कूदने की आशंका; सर्च ऑपरेशन जारी

लखनऊ में सोमवार देर रात एक युवक के गोमती बैराज छलांग लगाने की आशंका से सनसनी फैल गई। युवक ने रात में अपने एक मित्र को फोन करके कूदने की बात कही थी जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही है।

By Rafiya NazEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 12:32 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 07:43 AM (IST)
लखनऊ में रिवर फ्रंट के पास मिली युवक की साइकिल, गोमती में कूदने की आशंका; सर्च ऑपरेशन जारी
लखनऊ में युवक के गोमती में कूदने की आशंका, सर्च ऑपरेशन जारी।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में सोमवार देर रात एक युवक के गोमती बैराज छलांग लगाने की आशंका से सनसनी फैल गई। युवक ने रात में अपने एक मित्र को फोन करके कूदने की बात कही थी जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही है। परिवारीजन जब उसे ढूंढ़ते हुए गोमती बैराज पर पहुंचे तो वहां उसकी साइकिल मिली। जिसके बाद से उसका सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

prime article banner

दोस्‍त को फोन करके बोला मैं आत्‍हत्‍या करने जा रहा हूं: इंदिरानगर के रहने वाले अभय श्रीवास्‍तव 18 एक खिलौने की दुकान पर काम करता है। अभय ने सोमवार रात साढ़े 10 बजे करीब दोस्‍त सदान को फोन करके आत्‍महत्‍या करने की बात कही। अभय ने सदान से कहा कि मैं अपनी लाइफ से परेशान हो चुका हूं और आत्‍महत्‍या करने जा रहा हूं। इसी बीच सदान ने उसे समझाते हुए बहन कीर्ति को कांफ्रेंस पर ले लिया। कीर्ति ने उसे समझाते हुए घर आने के लिए कहा। कीर्ति के समझाने के बाद अभय ने घर आने की बात कही। जब एक घंटे तक अभय घर वापस नहीं आया तो परिवारीजनों ने उसे फोन लगाया, लेकिन फोन स्विच ऑफ आया। जिसके बाद परिवारीजन उसकी तलाश में निकले।

काफी ढूंढ़ने के बाद रिवर फ्रंट गोमती बैराज के पास उसकी साइकिल मिली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। रात होने की वजह से सर्च ऑपरेशन शुरू नहीं हुआ, लेकिन सुबह सात बजे से एनडीआरएफ की टीम उसे ढूंढ़ने में लग गई। हालांकि घंटों की मशक्‍कत के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। वहीं जीजा अमित प्रजापति ने बताया कि अभय ने फोन पर कुछ उधार चुकाने की बात भी कही थी।

पुलिस का कहना है कि अभय की तलाश की जा रही है। अभी कुछ भी कहना उचित नहीं है। अभय ने आत्महत्या की बात क्यों कही, इसके बारे में पता नहीं चल सका है। बारिश की वजह से नदी में अभय की तलाश में समस्या आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.