Move to Jagran APP

युवक ने परिवारजनों के साथ पत्नी और बच्चों को बंधक बनाकर पीटा

लखनऊ जेएनएन। हसनगंज क्षेत्र के नदवा रोड मुकारिमनगर में मुशीर ने पत्नी हबीबा को जमकर पीट

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 01:18 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 01:18 AM (IST)
युवक ने परिवारजनों के साथ पत्नी और बच्चों को बंधक बनाकर पीटा
युवक ने परिवारजनों के साथ पत्नी और बच्चों को बंधक बनाकर पीटा

लखनऊ, जेएनएन। हसनगंज क्षेत्र के नदवा रोड मुकारिमनगर में मुशीर ने पत्नी हबीबा को जमकर पीटा। बचाव में दौड़े बच्चों को भी पीटने के बाद सभी को कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चों को बंधन मुक्त कराया। हबीबा ने ससुराल वालों पर भी पीटने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

हबीबा के मुताबिक पति, सास, ननद और देवर उसे घर से बाहर निकालना चाहते हैं। इस बात को लेकर आए दिन वह परेशान करते हैं। ससुराल वालों के भड़काने पर गुरुवार शाम को पति ने पीटना शुरू कर दिया। बच्चे बचाव में दौड़े तो उन्हें भी जमकर पीटा। उसके बाद सभी को कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। दरवाजा भड़भड़ाने पर कुछ पड़ोसी आए उनकी मदद से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। थाने से दो सिपाही पहुंचे उन्होंने ताला तोड़कर बंधन मुक्त कराया। एसीपी महानगर प्राची सिंह ने बताया कि प्राची की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ घरेलू हिसा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। हबीबा ने बताया कि एक पड़ोसी की शह पर उसके ससुराल वाले मारपीट करते हैं। पड़ोसी के पास ननद का उठना बैठना है। ननद इस घर में आकर रहना चाहती हैं, इसलिए वह हमें और बच्चों को घर के बाहर निकाल देना चाहती हैं। पड़ोसी की हसनगंज थाने में ऊंची पहुंच है। वह सारा दिन थाने में ही बैठे रहते है। हबीबा के मुताबिक पहले भी पति और ससुराल वाले मारपीट कर चुके हैं। वह थाने शिकायत लेकर पहुंची पर किसी ने कोई सुनवाई नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.