Move to Jagran APP

लखनऊ में पीजी हास्टल में घुसकर शोहदे ने युवती से की छेड़छाड़, चेहरे पर बांध रखा था रुमाल

युवती विरामखंड के एक पीजी (पेइंगगेस्ट) हास्टल में रहती है। वह यहां रहकर पढ़ाई के साथ ही नौकरी भी करती है। रविवार सुबह करीब 11 बजे वह कमरे में लेटी थी। युवती के मुताबिक इस बीच छत के रास्ते जीने से उतर कर एक युवक कमरे में पहुंचा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 08:31 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 07:02 AM (IST)
लखनऊ में पीजी हास्टल में घुसकर शोहदे ने युवती से की छेड़छाड़, चेहरे पर बांध रखा था रुमाल
लखनऊ के गोमतीनगर की घटना। विरोध पर दरवाजा बंद कर भागा।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। गोमतीनगर के विरामखंड स्थित पीजी हास्टल में छत के रास्ते घुसे शोहदे ने युवती से छेड़छाड़ की। युवती के विरोध और चीख-पुकार सुनकर मकान मालिक दौड़े तो शोहदा कमरे में बाहर से दरवाजा बंद कर भाग निकला। पुलिस ने अज्ञात शोहदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक युवती विरामखंड के एक पीजी (पेइंगगेस्ट) हास्टल में रहती है। वह यहां रहकर पढ़ाई के साथ ही नौकरी भी करती है। रविवार सुबह करीब 11 बजे वह कमरे में लेटी थी। युवती के मुताबिक इस बीच छत के रास्ते जीने से उतर कर एक युवक कमरे में पहुंचा। युवती नींद में थी। एकाएक उसकी आंख खुली तो अर्धनग्न हालत में सामने युवक को खड़ा देखकर वह सन्न रह गई। एकाएक वह चीखी। चीख सुनकर मकान मालिक और उनके घर वाले दौड़े। युवक जीने के रास्ते छत पर चढ़ा और कूदकर भाग निकला। जाते समय उसने युवती के कमरे में कुंडी लगा दी। युवक के भागने पर घरवालों ने युवती के कमरे की कुंडी खोली। वह बाहर निकली तो बहुत डरी हुई थी। हालत सामान्य होने पर उनसे पुलिस को सूचना दी और तहरीर दी। गोमतीनगर पुलिस ने बताया कि अज्ञात शोहदे के खिलाफ युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

शोहदे ने मुंह पर बांध रखा था रुमाल : पहचान छुपाने के लिए शोहदे ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। युवती ने बताया कि शोहदा मुंह पर रुमाल बांधे था इस लिए वह उसे पहचान नहीं सकी कि शोहदा कौन है और कहां का रहने वाला है। वहीं, हास्टल में भी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं हैं। हास्टल में कोई सीसी कैमरा नहीं है। जिससे शोहदे की फोटो कैद हो सकती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.