Move to Jagran APP

लखनऊ में मह‍िला ने बेटे की हत्‍याकर लगाई फांसी, एक सप्‍ताह पूर्व हुई थी पत‍ि की मौत

Woman commits suicide एक सप्ताह पूर्व हृदयगति रुकने से हुई थी पति की मौत। मकान के दूसरी मंजिल पर बेटे संग मां ने लगाई फांसी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 12:08 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:02 AM (IST)
लखनऊ में मह‍िला ने बेटे की हत्‍याकर लगाई फांसी, एक सप्‍ताह पूर्व हुई थी पत‍ि की मौत
लखनऊ में मह‍िला ने बेटे की हत्‍याकर लगाई फांसी, एक सप्‍ताह पूर्व हुई थी पत‍ि की मौत

लखनऊ, जेएनएन। हसनगंज में पति की मौत से आहत पत्नी ने मासूम बेटे संग मंगलवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार रात में घर पहुंचे महिला के देवर ने दरवाजा न खुलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो मां बेटे का शव फंदे पर लटका मिला। महिला के पति की एक सप्ताह पूर्व हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, जिसके बाद से वह काफी परेशान थी। इलाके में चर्चा है कि मृतका ने बेटे का गला घोटकर मारने के बाद उसे फंदे पर लटकाया और फिर खुद फांसी लगा ली। पुलिस घटना के पीछे पति की मौत का सदमा और परिवार के खर्च को लेकर तनाव होना बता रही है।

loksabha election banner

हसनगंज खदरा के न्यू मदेयगंज छोटी पकरिया के पास रहने रहने वाली जरा परवीन (45) और उनके बेटे मो. जैन (5) का शव फांसी के फंदे पर रसोईघर में मंगलवार रात में लटकता मिला। 21 जुलाई को परवीन के पति मेडिकल स्टोर संचालक राकेश उर्फ मुन्ना की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इसके बाद से ही जरा परवीन ने खुद को घर में कैद कर लिया था। जरा परवीन के देवर मो.रिजवान ने बताया कि मंगलवार रात में घर आने पर दरवाजा नहीं खुला।

इसी बीच डालीगंज निवासी भाभी का भाई जावेद अपने दोस्त के साथ आ गया। कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर जावेद पड़ोसी के मकान से अंदर जाकर खिड़की से देखा तो अजरा और जैन का शव फंदे पर लटका था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक अभी तक की जांच में सामने आया है कि महिला पति की मौत और घर चलाने को लेकर परेशान थी। आशंका है कि इसी के चलते पहले बेटे की हत्या की और फिर खुद फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.