Move to Jagran APP

बहराइच में गर्भवती पर बनाया देह व्यापार का दबाव, इन्कार पर लाठी डंडों से पीटा; नवजात की मौत

बहराइच के रिसिया थानाक्षेत्र के शंकरपुर का मामला। पीड़िता का आरोप पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगा दिया। मामला मीडिया की सुर्खियां बनने के बाद दर्ज की एनसीआर। पिटाई में ससुर व जेठ के शामिल होने का आरोप।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 10:02 PM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 07:28 AM (IST)
बहराइच में गर्भवती पर बनाया देह व्यापार का दबाव, इन्कार पर लाठी डंडों से पीटा; नवजात की मौत
पिटाई में ससुर व जेठ के शामिल होने का आरोप।

बहराइच, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बहराइच में निवासी गर्भवती महिला पर पति ने देह व्यापार का दबाव बनाने का प्रयास किया। मना करने पर पति ने सहयोगियों संग उसे लाठी-डंडों से जमकर पीटा। पिटाई से गर्भ में पल रहे नवजात को भी गंभीर चोटें आई। इससे उसकी मौत हो गई। घटना की शिकायत करने थाने गई पीड़िता व परिवारजन से अभद्रता कर पुलिस ने थाने से भगा दिया। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर मामले को दबाने का प्रयास किया।

loksabha election banner

दारोगा ने अभद्रता कर गर्भवती को थाने से भगाया: मामला रिसिया थानाक्षेत्र के शंकरपुर का है। यहां की रहने वाली खुशनुमा बानो का आरोप है कि उसके पति बशीर अहमद उससे देह व्यापार करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। पिटाई में ससुर व जेठ के शामिल होने का आरोप पीड़िता ने लगाया है। पिटाई से महिला के गर्भ में पल रहे नवजात की मौत हो गई। हालत बिगड़ने पर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी महिला के मायके वालों को दी। आरोप है कि घटना कि तहरीर देने गई महिला व परिवारजन को वहां मौजूद दारोगा ने अभद्रता कर थाने से भगा दिया। यह हाल तब है, जब जिले की कमान महिला एसपी के हाथ में है। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने सिर्फ पति के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर मामले को दबाने का पूरा प्रयास किया। आरोप है कि घटना में शामिल ससुर व जेठ को पुलिस ने फीलगुड का अहसास कर मामले से बचाए रखा है। महिला के भाई मुहम्मद जाफर ने बताया कि पुलिस पहले ही दिन से पूरे मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। पीड़ित परिवार ने एसपी से घटना की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। प्रभारी थानाध्यक्ष पीपी पांडेय ने बताया कि जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.