वसीम र‍िजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी की पत्नी के साथ मारपीट, जेल से क‍िया ट्वीट-मौलाना कर सकते हैं हत्‍या

जितेंद्र नारायण की पत्नी ने लखनऊ के सआदतगंज थाने में दी तहरीर आवास का आवंटन निरस्त होने के बाद शुरू हुआ विवाद। आरोप है क‍ि सूचना पर सआदतगंज थाने के एक दारोगा पहुंचे तो उन्होंने हमलावरों का विरोध तक नहीं किया और मूकदर्शक बने रहे।

Anurag GuptaPublish: Fri, 21 Jan 2022 10:02 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 07:29 AM (IST)
वसीम र‍िजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी की पत्नी के साथ मारपीट, जेल से क‍िया ट्वीट-मौलाना कर सकते हैं हत्‍या

लखनऊ, जागरण संवाददाता। शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र नारायण त्यागी की पत्नी फरहा फातिमा और कुछ लोगों के बीच यतीमखाना स्थित आवंटित आवास को लेकर शुक्रवार शाम विवाद हो गया। फरहा फातिमा ने दूसरे पक्ष पर घर में घुसकर मारपीट की तहरीर सआदतगंज थाने में दी है। इसके बाद जितेंद्र नारायण त्यागी का जेल से एक ट्वीट इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें उन्होंने आशंका जताई की उनकी पत्नी की हत्या हो सकती है। इस संबंध में उन्होंने न्याय की गुहार की है।

उत्तराखंड जेल में बंद जितेंद्र नारायण त्यागी की पत्नी फरहा फातिमा ने बताया कि शुक्रवार शाम घर के आसपास काम चल रहा था। इस बीच कुछ लोग यतीमखाना स्थित घर में घुसे और बहन निदा फातिमा से गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर परिवारजन से हाथापाई की। सूचना पर सआदतगंज थाने के एक दारोगा पहुंचे तो उन्होंने हमलावरों का विरोध तक नहीं किया और मूकदर्शक बने रहे।

इंस्पेक्टर सआदतगंज ब्रजेश कुमार यादव के मुताबिक यतीमखाने में स्थित शिया वक्फ बोर्ड का आवास, जो पहले जितेंद्र नारायण त्यागी की पत्नी फरहा के दादा इबने हसन के नाम से आवंटित था, बीते माह शिया वक्फ बोर्ड को पत्र भेजकर जानकारी की गई तो पता चला कि अब उस आवंटन को निरस्त कर दिया गया है। दूसरा पक्ष, जो पहुंचा था, आवास उसके नाम से आवंटित हो चुका है। वह उसमें कुछ मरम्मत कराना चाहता है। हालांकि, तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

जेल से क‍िया ट्वीट : जेल में बंद जीतेंद्र नारायण त्‍यागी ने ट्वीट कर मौलानाओं पर आरोप लगाते हुए कहा क‍ि मैं जेल में हूं, उधर मेरी पत्‍नी को मौलानाओं ने मारपीट कर अपने घर से बाहर न‍िकाल द‍िया। उनका साथ द‍िया @Uppolice के मुसलमान ASI जैदी ने। उन्‍होंने आगे ल‍िखा क‍ि आप लोग मेरे पर‍िवार का साथ दें, ज‍िहादी मेरी पत्‍नी की हत्‍या भी कर सकते हैं। वह मेरे पर‍िवार को डरा रहे हैं। मैं जेल में बंद हूं, आप लोग ही न्‍याय करें।  

Edited By Anurag Gupta

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम