Move to Jagran APP

दंपती का खूनी झगड़ा : च‍िलम पीकर आए पति पर पत्‍नी ने हंसिया से क‍िया वार... थम गईं सांसें

भिठारीपुरवा निवासी तौले व उसकी पत्नी रजनी ने बुधवार की देर रात आपसी विवाद के बीच हुई मारपीट में पत‍ि पर क‍िया हंस‍िया से हमला।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 12:11 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 03:59 PM (IST)
दंपती का खूनी झगड़ा : च‍िलम पीकर आए पति पर पत्‍नी ने हंसिया से क‍िया वार... थम गईं सांसें
दंपती का खूनी झगड़ा : च‍िलम पीकर आए पति पर पत्‍नी ने हंसिया से क‍िया वार... थम गईं सांसें

सीतापुर, जेएनएन। पिसावां थाना क्षेत्र के भिठारीपुरवा निवासी तौले व उसकी पत्नी रजनी के बीच बुधवार की देर रात आपसी विवाद हो गया। बात बढ़ने पर दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसी बीच रजनी ने हंसिया उठाकर तौले के पेट में मार दी। जिससे तौले लहुलुहान होकर गिर गया।

loksabha election banner

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस तौले को सीएचसी लेकर आई। यहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन तौले ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक के चाचा पप्पू ने रजनी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दोनों के बीच विवाद के दौरान घटना हुई। आरोपित रजनी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सो रहे थे दोनों मासूम

तौले व रजनी के एक नौ वर्षीय पुत्र पुनीत व डेढ़ वर्षीय पुत्री खुशी है। घटना के वक्त दोनों सो रहे थे। मासूम बच्चों को नहीं पता कि उनके पिता की मौत हो चुकी है। पुनीत अपनी बुआ विमला व खुशी मां रजनी की गोद में थे। 

नशे का आदी था मृतक

पुलिस से पूछताछ में रजनी ने बताया कि पति तौले नशे का आदी था। प्रतिदिन चिलम पीकर आता था। बुधवार की रात भी वह चिलम पीकर आया। जिसको लेकर कहासुनी हुई। छीना झपटी में हंसिया उसके पेट में लग गई। 

मृतक के नाम 40 बीघा जमीन

तौले अपने पिता का अकेला पुत्र था। उसके हिस्से में 40 बीघा कृषि योग्य जमीन है। खेती, किसानी से ही वह अपने परिवार का खर्च चलाता था।  

बच्चों का छिना सहारा

मृतक के नौ वर्षीय पुत्र पुनीत व डेढ़ वर्षीय पुत्री खुशी है।पुनीत तो बुआ विमला के पास गोद में बैठा था। जबकि खुशी मां रजनी के साथ थाने में थी। रजनी के साथ खुशी को भी जेल में रहना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.