Move to Jagran APP

लखनऊ में पत्नी ने नौकरों के साथ मिलकर की थी लाखों की चोरी, पति के उड़े होश

लखनऊ के सआदतगंज में प्रॉपर्टी डीलर के घर में हुई लाखों रुपयों की चोरी का राजफाश पत्नी ने नौकरों के साथ मिलकर की थी चोरी। पारिवारिक विवाद के चलते कराई चोरी घटना के समय पति घर पर नहीं था सीसीटीवी भी मिला बंद।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 09:13 AM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 09:13 AM (IST)
लखनऊ में पत्नी ने नौकरों के साथ मिलकर की थी लाखों की चोरी, पति के उड़े होश
लखनऊ में सआदतगंज में हुई चोरी का राजफाश, पत्नी ने नौकरों के साथ मिलकर की थी चोरी।

लखनऊ, जेएनएन। सआदतगंज में प्रॉपर्टी डीलर हरिशंकर मिश्र उर्फ गुड्डू के घर चोरी का राजफाश करते हुए पुलिस ने उनकी पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में हरिशंकर मिश्रा की पत्नी अंजू मिश्रा, उनकी सहेली पूनम गुप्ता, नौकरानी उपासना, ड्राइवर आमिर व उसका साथी सलमान है। उनके कब्जे से चोरी हुए 33,17,770 रुपये व लाखों रुपये के जेवरात समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। डीसीपी पश्चिम देवेश कुमार के मुताबिक पत्नी ने पारिवारिक विवाद में नौकरों साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। लेकिन डीसीपी ने यह स्पष्ट नहीं किया कि ऐसी कौन सी वजह थी कि पत्नी को चोरी करनी पड़ी।

loksabha election banner
यह था मामलाबिहारीपुर टिकैतराय सचिवालय कॉलोनी में गुड्डू मिश्रा ने शुक्रवार को घर में चोरी की सूचना पुलिस को दी। बताया कि संदिग्ध परिस्थितयो में अज्ञात चोर उनके घर से चोरी कर ले गए। घटना के समय गुड्डू मिश्रा काकोरी घुरघुरी तालाब स्थित निर्ममधीन पेट्रोल टंकी पर गए हुए थे। घर पर पत्नी अंजू मिश्रा व ऊपरी मंजिल ड्राइवर आमिर साफ सफाई कर रहा था। घटना के समय सीसी कैमरा भी बंद कर दिया था। पुलिस ने नौकरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और घटना का राजफाश हो गया।
बैंक खाते से कैश उड़ाने वाले गिरफ्तार

अलीगंज पुलिस ने तीन जालसाजों को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर फरीद अहमद के मुताबिक 29 सितंबर को चिनहट स्थित बीबीडी यूनिवर्सिटीके पास दयाल रेजीडेंसी रहने वाले वाली अनुष्का सिंह का चिनहट के बैंक खाते से 25 हजार रुपये धोखाधड़ी कर निकाले जाने के संबंध में केस दर्ज कराया था।आरोप था कि प्रवीण सेन, सूफियान सिद्दिकी व विकास कुमार अग्रवाल ने धोखाधड़ी करते हुए चेक के माध्यम से रुपये निकाल लिए हैं. इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में प्रकाश में आए आरोपी विकास कुमार अग्रवाल निवासी गाजीपुर रोहित सिंह निवासी गुडंबा व सत्यम सिंह उर्फ राजा सिंह को अरेस्ट कर लिया गया. आरोपियों के कब्जे से 25 हजार रुपये की कैश बरामद हुई है।

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.