Move to Jagran APP

अंबेडकरनगर में दिनदहाड़े गोली मारकर ग्राम प्रधान की हत्या, ग्रामीणों ने घेरकर दो बदमाश को मार डाला

अंबेडकरनगर के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेथू का मामला। उग्र भीड़ की पिटाई से दो बदमाशों की मौके पर मौत।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 03:23 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 03:23 PM (IST)
अंबेडकरनगर में दिनदहाड़े गोली मारकर ग्राम प्रधान की हत्या, ग्रामीणों ने घेरकर दो बदमाश को मार डाला
अंबेडकरनगर में दिनदहाड़े गोली मारकर ग्राम प्रधान की हत्या, ग्रामीणों ने घेरकर दो बदमाश को मार डाला

अंबेडकरनगर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश केअंबेडकरनगर में दिनदहाड़े चिनगी के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से नाराज दुकानदार व ग्रामीणों ने हमलावर चार बदमाशों को घेर लिया। उग्र लोगों की पिटाई से इन दोनों बदमाशों की भी मौके पर मौत हो गई। वहीं, शेष दो बदमाशों की घेराबंदी किए हुए हैं। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेथू का है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पूर्व कनिष्ठ उप ब्लॉक प्रमुख टांडा व मौजूदा ग्राम प्रधान धर्मेंद्र उतरेथू बाजार स्थित रामभवन वर्मा की कीटनाशक की दुकान पर बैठे हुए थे। दोपहर लगभग दो बजे दो मोटरसाइकिल से आए चार बदमाशों ने पहुंचते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से ग्राम प्रधान धर्मेंद्र वर्मा (47) की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही दुकानदार रामभवन भी गोली लगने से घायल हो गए।

घटना से नाराज दुकानदारों व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और भाग रहे बदमाशों को घेर लिया। इनमें से दो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। उग्र भीड़ की पिटाई से दोनों बदमाशों की भी मौके पर ही मौत हो गई। अभी भी ग्रामीण शेष दो बदमाशों की घेराबंदी किए हुए हैं। मौके पर थानाध्यक्ष संजय सिंह के साथ सीओ टांडा अमर बहादुर भी पहुंच गए हैं। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि ग्राम प्रधान की मौत की सूचना है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.