Move to Jagran APP

हरदोई में युवती का शारीरिक शोषण कर बनाया वीडियो, मतांतरण कर शादी का बना रहा था दबाव

आरोप है क‍ि जनवरी में तमंचे के बल पर आरोपित ने युवती से दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शारीरिक शोषण करने लगा। मई में पीडि़ता की दूसरी जगह शादी हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 10:10 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 01:32 AM (IST)
हरदोई में युवती का शारीरिक शोषण कर बनाया वीडियो, मतांतरण कर शादी का बना रहा था दबाव
पीडि़ता की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हरदोई, जेएनएन। हरपालपुर क्षेत्र में युवती का दूसरे समुदाय के युवक ने वीडियो बनाकर शारीरिक शोषण किया और इसके बाद मतांतरण कर शादी का दबाव बनाया। पीडि़ता ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद एफआइआर दर्ज की गई है। हरपालपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि फर्रुखाबाद के राजेपुर के ग्राम दौलतपुर चकई निवासी सुहेल खां उर्फ छोटे कढ़ाई का काम कराने के लिए कपड़े गांव लाता था। गांव की महिलाएं कढ़ाई का कार्य करती थी। इसी कारण सुहेल का उसके घर भी आना जाना था।

loksabha election banner

आरोप है क‍ि जनवरी में तमंचे के बल पर आरोपित ने युवती से दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शारीरिक शोषण करने लगा। मई में पीडि़ता की दूसरी जगह शादी हो गई। इसके बाद आरोपित इंटरनेट मीडिया पर फोटो और वीडियो डालकर मतांतरण कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

घर में घुसे युवक को पकड़कर पीटा : नगर से सटे भगवंतपुर गांव में एक घर में चोरी करने की नीयत से घुसे युवक को पड़ोसियों ने दबोच लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। क्षेत्र के बाबरपुर निवासी पुनीत कुमार शुक्ल ने बताया कि उसने एक नया मकान गांव भगवंतपुर में बनाया है। रविवार की रात चोरी करने के उद्देश्य से तीन अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस आए। उसकी पत्नी द्वारा उन्हें देखकर जब शोर मचाया गया। इस पर दो व्यक्ति भाग गए। एक को पड़ोसियों की पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। प्रभारी निरीक्षक वेणी माधव त्रिपाठी ने बताया पकड़ा गया व्यक्ति सुरसा थाना क्षेत्र का रहने वाला है, उसने अपना नाम सत्यप्रकाश बताया है। युवक के परिजनों को बुलाया गया है उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.