Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफी: उत्‍तर प्रदेश की टीम आज से परखेगी तैयारी, खिलाड़ी बहा रहे पसीना

लखनऊ पहुंची यूपी टीम जिम में बहाया पसीना। 12 फरवरी से हिमाचल के खिलाफ इकाना स्टेडियम में शुरू होगा मैच।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 09:38 AM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 09:38 AM (IST)
रणजी ट्रॉफी: उत्‍तर प्रदेश की टीम आज से परखेगी तैयारी, खिलाड़ी बहा रहे पसीना
रणजी ट्रॉफी: उत्‍तर प्रदेश की टीम आज से परखेगी तैयारी, खिलाड़ी बहा रहे पसीना

लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 12 से 15 फरवरी तक हिमाचल प्रदेश के खिलाफ होने वाले रणजी मुकाबले के लिए उत्तर प्रदेश टीम के सभी खिलाड़ी शुक्रवार को ही राजधानी पहुंच गए। अंकित राजपूत की अगुवाई में टीम के खिलाड़ियों ने स्टेडियम के जिम में करीब दो घंटे पसीना भी बहाया।

loksabha election banner

यूपी टीम आज करेगी अभ्यास 

कप्तान अंकित राजपूत के नेतृत्व में यूपी टीम पहली बार लखनऊ में कोई मुकाबला खेलने उतरेगी। रणजी ट्रॉफी के वर्तमान सत्र में अभी तक उत्तर प्रदेश टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है। अगर मेजबानों को नॉकआउट में अपनी जगह पक्की करनी है तो उन्हें यहां हिमाचल प्रदेश को हर हाल में हराना होगा। मेजबानों के पास तैयारी परखने के लिए पर्याप्त समय भी है। पिछले सत्र में यूपी की टीम ने इकाना में लोकल ब्वॉय अक्शदीप नाथ के नेतृत्व में खेला था और बढ़िया प्रदर्शन किया था, हालांकि अक्शदीप इस बार कप्तान तो नहीं हैं लेकिन टीम के लिए भरोसेमंद बल्लेबाज जरूर हैं। उनसे यहां एक बार फिर अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद रहेगी। दूसरी ओर, अंकित राजपूत के साथ स्पिन गेंदबाजी की बागडोर सौरभ कुमार संभालेंगे जो अच्छी लय में दिख रहे हैं। स्टेडियम के मीडिया प्रभारी गौरव सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश की टीम शनिवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी।

यूपी टीम

अंकित राजपूत (कप्तान) सौरभ कुमार, अलमास शौकत, अक्षदीपनाथ, रिंकू सिंह, मुहम्मद सैफ, आर्यन जुयाल, समीर रिजवी, शुभम चौबे, उपेंद्र यादव, शानू सैनी, मोहसिन खान, यश दयाल, आकिब खान व इसरार अजीम खान शामिल हैं।

अहम 

मुख्य कोच: सुनील जोशी, 

असिस्टेंट कोच: परविंदर सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.