Move to Jagran APP

UPSSSC Recruitment: होम्योपैथिक फार्मासिस्ट भर्ती में 16 मार्च से होगा प्रमाण पत्रों का सत्यापन

UPSSSC Recruitment यूपीएसएसएससी ने होम्योपैथिक फार्मासिस्ट के रिक्त 420 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के आधार पर अर्ह पाये गए अभ्यर्थियों के अभिलेखों के परीक्षण की समयसारिणी घोषित कर दी है। अभ्यर्थियों के अभिलेखों का परीक्षण 16 से 20 मार्च तक होगा।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 11:48 AM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 11:49 AM (IST)
UPSSSC Recruitment: होम्योपैथिक फार्मासिस्ट भर्ती में 16 मार्च से होगा प्रमाण पत्रों का सत्यापन
यूपीएसएसएससी होम्योपैथिक फार्मासिस्ट के 420 पदों पर भर्ती के लिए 16 से 20 मार्च तक प्रमाण पत्रों सत्यापन कराएगा।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने होम्योपैथिक भेषिजिक (फार्मासिस्ट) के रिक्त 420 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के आधार पर अर्ह पाये गए अभ्यर्थियों के अभिलेखों के परीक्षण की समयसारिणी घोषित कर दी है। अभ्यर्थियों के अभिलेखों का परीक्षण 16 से 20 मार्च तक होगा। कोविड या फिर अन्य किसी कारण अनुपस्थित रहने वालों को 20 मार्च को आयोग की अनुमति पर शामिल होने का मौका दिया जाएगा।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने बताया कि अभ्यर्थियों के अभिलेखों का परीक्षण राजधानी में पिकप भवन स्थित कार्यालय में होगा। 16 से 19 मार्च तक रोजाना तीन पालियों में अभिलेखों का परीक्षण किया जाएगा। पहली पाली सुबह 10 बजे, दूसरी दोपहर 12 बजे और तीसरी तीन बजे शुरू होगी। 20 मार्च को पहली और दूसरी पाली में अभिलेखों का परीक्षण होगा।

अभ्यर्थियों के डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन लेटर और  अन्य प्रपत्र उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वेबसाइट http://upsssc.gov.in पर अपलोड कर दिए गए हैं जिन्हें उन्हें डाउनलोड करना होगा। पहली पाली सुबह 10 बजे, दूसरी अपराह्न 12 बजे और तीसरी पाली में अपराह्न तीन बजे अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। पहले चार दिन 90-90 अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों का मिलान होगा और अंतिम दिन पहली और दूसरी पाली में 60 अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों का मिलान होगा। कोविड या फिर अन्य किसी कारण अनुपस्थित रहने वालों को 20 मार्च को आयोग की अनुमति पर शामिल होने का मौका दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.