Move to Jagran APP

प्रवक्ता पद का मेडिकल टेस्ट स्थगित होने पर सीएमओ ऑफिस में हंगामा

प्राविधिक शिक्षा विभाग (डिप्लोमा सेक्टर) में प्रवक्ता सिविल अभियंत्रण के थे चयनित अभ्यर्थी तीन घंटे देरी से शुरू हुआ मेडिकल।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 03:58 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 03:58 PM (IST)
प्रवक्ता पद का मेडिकल टेस्ट स्थगित होने पर सीएमओ ऑफिस में हंगामा
प्रवक्ता पद का मेडिकल टेस्ट स्थगित होने पर सीएमओ ऑफिस में हंगामा

लखनऊ, जेएनएन। प्राविधिक शिक्षा विभाग (डिप्लोमा सेक्टर) में प्रवक्ता सिविल अभियंत्रण के चयनित अभ्यर्थियों ने बिना पूर्व सूचना के मेडिकल टेस्ट स्थगित करने पर गुरुवार सुबह सीएमओ दफ्तर में हंगामा किया। करीब तीन घंटे तक चले हंगामे के बाद सीएमओ के आदेश पर मेडिकल टेस्ट की प्रक्रिया शुरू हुई। चयनित अभ्यर्थियों का आरोप है कि समय से टेस्ट न शुरू होने से दूसरे प्रदेश से आने वालों को कोरोना काल में शहर में ठहरने और घर जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीं हंगामा करने पर उन्हें मेडिकल में अनफिट करने तक की धमकी दी गई।

loksabha election banner

सीएमओ कार्यालय में बुधवार को  प्रवक्ता सिविल अभियंत्रण के चयनित 61 अभ्यर्थियों का मेडिकल टेस्ट होना था। जिसमें से 41 अभ्यर्थी समय से सीएमओ कार्यालय पहुंच कर मेडिकल टेस्ट के लिए अपनी बारी का इंतजार करने लगे। करीब 11:30 बजे आफिस स्टॉफ ने मेडिकल टेस्ट स्थगित करने की बात कही। साथ ही आगे की तिथि की जानकारी बाद में दी जाएगी। इस पर बिहार, मध्यप्रदेश,  हरियाणा समेत दूसरे जिलों से आए अभ्यर्थी भड़क गए। हंगामा बढ़ता देख आखिर तीन घंटे बाद सीएमओ के आदेश पर करीब एक बजे से चयनित अभ्यार्थियों का मेडिकल टेस्ट शुरू हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.