Move to Jagran APP

UP सरकार के मंत्री ने प्रियंका वाड्रा पर कसा तंज, कहा- चुल्लू भर पानी में स्नान करने से नहीं मिलेगा मां गंगा का पुण्य

बहराइच में मंत्री अनिल राजभर ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के प्रयागराज में गंगा स्नान को बताया दिखावा। सपा पर भी साधा निशाना बोले अब अखिलेश यादव को आई मंदिर की याद। कहा- विपक्ष मोदी के विरोध में देश का विरोध करने से भी नहीं चूक रहा है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 04:23 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 07:52 AM (IST)
UP सरकार के मंत्री ने प्रियंका वाड्रा पर कसा तंज, कहा- चुल्लू भर पानी में स्नान करने से नहीं मिलेगा मां गंगा का पुण्य
बहराइच में मंत्री अनिल राजभर ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा व अखिलेश यादव पर साधा निशाना।

बहराइच, जेएनएन। प्रदेश के पिछड़ावर्ग कल्याण व जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाधी वाड्रा के गंगा स्नान को लेकर तीखे वार किए हैं। उन्‍होंने कहा कि प्रयागराज में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाधी वाड्रा का गंगा स्नान में भी दिखावा रहा। चुल्लू भर पानी में स्नान करने से मां गंगा का पुण्य नहीं मिलेगा। अभी तक मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने वाले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी मंदिर की याद आ गई है। अब विपक्ष मोदी के विरोध में देश का विरोध करने से भी नहीं चूक रहा है।

loksabha election banner

भाजपा कार्यालय में मोदी सरकार के बजट पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए राज्यमंत्री अनिल राजभर ने कहा कि इतिहास में पहली बार अनूठा बजट मोदी सरकार ने पेश किया गया है। इसमें गांव, गरीब, किसान समेत सभी वर्गों का पूरा ख्याल रखा गया है। कोरोना काल में सुस्त पड़ी विकास दर को रफ्तार देने को लघु व मध्यम उद्योगों के लिए भरपूर बजट की व्यवस्था की गई है। चिकित्सकीय सेवाओं को बेहतर करने व अनुसूचित जनजाति के बच्चों को शिक्षित करने के लिए शिक्षण संस्थाओं की स्थापना को भी बजट में प्रावधान किया गया है। 

तीन कृषि कानूनों के विरोध के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि किसानों का विरोध राजनीति से प्रेरित व प्रायोजित है। 95 फीसदी किसान खेतों में काम कर रहा है। पांच फीसदी किसान विपक्षी पार्टियों के इशारे पर धरना दे रहे हैं। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की महासचिव बिना प्रशिक्षण लिए ही प्रयागराज में चुल्लू भर पानी में स्नान करने पहुंच गईं। विपक्ष के पास मोदी व योगी के विरोध के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है। 

उन्‍होंने कहा कि मोदी के विरोध में किसान ने लालकिले के प्राचीर पर पहुंच कर तिरंगे का अपमान किया। महाराजा सुहेलदेव स्मारक स्थल पर सीएम के कार्यक्रम को लेकर संगठन में रार पर कहा कि सरकार व संगठन एक सिक्के के दो पहलू हैं। इस दौरान मंत्री अनिल राजभर के साथ जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल, विधायक सुरेश्वर सिंह, सुभाष त्रिपाठी, अनुपमा जायसवाल, सरोज सोनकर, जितेंद्र त्रिपाठी, आनंद गोंड, पुरुषोत्तम सिंह जायसवाल, बैजनाथ रस्तोगी व अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मदद से ही सफल हुई प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रयागराज में 'आस्था यात्रा', जानिए कैसे

बता दें, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले वर्ष 2022 में होने हैं, लिहाजा सियासी दल सधी रणनीति के साथ अपनी पूरी ताकत झोंकने में अभी से लग गए हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश में हाशिए पर खड़ी कांग्रेस प्रियंका वाड्रा को चेहरा बनाकर संजीवनी तलाशने में जुटी गई है। ऐसे में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा दो दिवसीय यूपी दौरे पर रहीं। 10 फरवरी को सहारनपुर में गले में रुद्राक्ष की माला धारण कर मंदिरों में दर्शन पूजन कर किसान महापंचायत को संबोधित किया तो अगले दिन यानी 11 फरवरी को उन्होंने प्रयागराज संगम में डुबकी लगाई। इससे पहले वह प्रियंका रामपुर में दिल्ली किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा में मारे गए किसान नवरीत सिंह के आखिरी अरदास में पहुंची थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.