Move to Jagran APP

रायबरेली में हुई डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के बेटे की शादी, पूरी सुरक्षा के साथ कौशांबी से आई बरात

उपमुख्यमंत्री के बेटे योगेश की शादी पिछवारा निवासी हरि शंकर मौर्य की बेटी के साथ हो रही है। शाम करीब सात बजे बरात यहां पहुंची तो परम्परागत उसका स्वागत हुआ। द्वारचार पर मंगल गीत गाये गए। रस्मोरिवाज के साथ वैवाहिक कार्यक्रम शुरू हुआ।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 12:15 AM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 10:28 AM (IST)
रायबरेली में हुई डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के बेटे की शादी, पूरी सुरक्षा के साथ कौशांबी से आई बरात
सुबह स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया।

रायबरेली, जेएनएन। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद के पुत्र की शादी के लिए बरात शुक्रवार की शाम यहां पहुंची। बरात दूल्हे संग कौशांबी से आई जबकि डिप्टी सीएम खुद लखनऊ से पहुंचकर शामिल हुए। इस दौरान कई प्रमुख नेता और अधिकारी मौजूद रहे। हालांकि इस शादी में आम लोगों की एंट्री नहीं है। उपमुख्यमंत्री के बेटे योगेश की शादी पिछवारा निवासी हरि शंकर मौर्य की बेटी के साथ हो रही है। शाम करीब सात बजे बरात यहां पहुंची तो परम्परागत उसका स्वागत हुआ। द्वारचार पर मंगल गीत गाये गए। रस्मोरिवाज के साथ वैवाहिक कार्यक्रम शुरू हुआ।

prime article banner

इस दौरान सुरक्षा के माकूल इंतजाम है। विवाह मंडप व जनवासे की जाने वाले मार्ग पर बैरिकेडिंग की गई थी। सामान्य लोगों का प्रवेश वर्जित रहा। कार्यक्रम स्थल को चारों ओर से पंडाल बनाकर घेरा गया है। लोक निर्माण विभाग, जल निगम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।

डिप्टी सीएम के बेटे की शादी तैयारी में जुटा रहा अमला

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की शादी पिछवारा में हो रही है। शुक्रवार को बरात आने के पहले तैयारियां सुबह से चल रही थीं। जिले के सभी विभागों के अफसर व्यवस्थाएं चुस्त दुरुस्त करने में जुटे रहे।उपमुख्यमंत्री के बेटे की शादी उक्त गांव निवासी हरिशंकर मौर्य की बेटी के साथ हो रही है। पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी मजदूरों को लेकर गांव में सड़क के किनारे बारिश से हुए कीचड़ में गिट्टी डालकर गड्ढों की भराई कराते रहे। गांव की साफ सफाई के लिए कर्मचारी लगे रहे। सुबह स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। दूसरी टीम बरात के ठहराव स्थल पर मौजूद रही। गांव में पुलिस बल तैनात रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.