Move to Jagran APP

ओवैसी के UP आगमन पर बोले केशव प्रसाद मौर्य- भाजपा की सेहत पर नहीं पड़ेगा असर, कमल खिल गया है और खिलता रहेगा

लखनऊ एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से लखनऊ में मुलाकात की है। इसपर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि ओवैसी की एंट्री से बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 11:49 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 08:00 AM (IST)
ओवैसी के UP आगमन पर बोले केशव प्रसाद मौर्य- भाजपा की सेहत पर नहीं पड़ेगा असर, कमल खिल गया है और खिलता रहेगा
लखनऊ : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि ओवैसी की एंट्री से बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

लखनऊ, एएनआइ। उत्तर प्रदेश में वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल सक्रिय होने लगे हैं। इसी कड़ी में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी उत्तर प्रदेश में चुनावी मैदान में उतरने के एलान के साथ ही बुधवार को लखनऊ पहुंचे। इसपर यूपी के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि ओवैसी के यूपी में आने से भाजपा की सेहत बिल्कुल प्रभावित नहीं होगी। कमल खिल गया है और खिलता रहेगा। 

loksabha election banner

दरअसल, बुधवार को असदुद्दीन ओवैसी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से लखनऊ के एक होटल में मुलाकात की है। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वर्ष 2022 में असदुद्दीन ओवैसी और संयुक्त भागीदारी मोर्चा मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें : AIMIM भी यूपी की पॉलिटिक्स में आजमाएगा भाग्य, असदुद्दीन ओवैसी ने ओम प्रकाश राजभर से की मुलाकात

ओवैसी-राजभर की मुलाकात से बढ़ी सियासी सरगर्मी

मौसम में भले ही ठंड बढ़ रही हो, लेकिन प्रदेश का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की बुधवार को हुई मुलाकात ने राजनीतिक माहौल में गरमाहट भर दी। दोनों ने बिहार की तर्ज पर आगामी विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ऩे और छोटे दलों का गठबंधन बनाने का संकेत देकर गैर भाजपाई दलों की बेचैनी बढ़ा दी है। कानपुर रोड स्थित एक होटल के बंद कमरे में मुलाकात के बाद राजभर के साथ आए ओवैसी ने कहा कि हम एक साथ हैं और राजभर के नेतृत्व में चुनाव लडऩे को तैयार हैं। राजभर ने कहा कि संयुक्त जन भागीदारी मोर्चा अभी आठ दलों को मिलाकर बनाया गया है, जिसे विस्तार दिया जाएगा। 

शिवपाल से जल्‍द करेंगे ओवैसी मुलाकात 

ओवैसी ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से जल्द वार्ता होने व सकारात्मक परिणाम निकलने के संकेत भी दिए। ओवैसी ने भी शिवपाल से मुलाकात करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अगले महीने जनवरी से कारवां को आगे बढ़ाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.