Move to Jagran APP

भाजपा के दिग्गजों ने संभाली प्रचार की कमान, अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष नड्डा का आज वेस्ट यूपी का दौरा

UP Chunav 2022 भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा) के साथ भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले गृह मंत्री अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार प्रारंभ कर देगें। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 11:35 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:53 AM (IST)
भाजपा के दिग्गजों ने संभाली प्रचार की कमान, अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष नड्डा का आज वेस्ट यूपी का दौरा
गृह मंत्री अमित शाह- भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा)- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के गठन के लिए पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में शुक्रवार को नामांकन के अंतिम दिन भाजपा के दिग्गज प्रचार के मोर्चे पर डट जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा के साथ भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले गृह मंत्री अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार प्रारंभ कर देगें।

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ताजनगरी आगरा से प्रचार प्रारंभ करने के साथ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। जेपी नड्डा ताजनगरी आगरा में राउली महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद एसएनजी गोल्ड रिसॉर्ट में पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकें करेंगे। नड्डा कार्यकर्ताओं के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ कई संगठनात्मक बैठक करेंगे। हर वर्ग के पदाधिकारियों के साथ उनके अलग बैठक होगी। वह इस दौरान 40 विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

आगरा के बाद नड्डा करीब तीन बजे बरेली बरेली पहुंचेंगे। बरेली में उनका घर-घर जाकर चुनाव प्रचार का कार्यक्रम है। इसके साथ ही यहां पर वह नौ विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख लोगों के साथ बैठक करेंगे।

भाजपा के चाणक्य अमित शाह आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे उनका मेरठ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम है। मेरठ में अमित शाह चुनावी अभियान को धार देने की रणनीति बनाएंगे। अमित शाह उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक भी हैं। उनका उत्तर प्रदेश में 300 से अधिक सीट जीतने का दावा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार रथ को रवाना करेंगे। शाम को करीब चार बजे प्रचार रथ रवाना करने के बाद वह भाजपा संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। उनका वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिमी यूपी के उद्योग संगठनों के प्रभारियों से संवाद होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.