Move to Jagran APP

UP BJP Meeting : बीएल संतोष से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- 2022 में जीतेंगे 300 से अधिक सीट

UP BJP Meeting बैठक से बाहर आने के बाद स्वामी मौर्य और दिनेश शर्मा ने तो मीडिया को गोल-गोल घुमा दिया लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुखरता से कुछ बातें रखीं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा पार्टी प्रदेश में बीते चार वर्ष से विकास कार्य कर रही है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 12:48 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 04:47 PM (IST)
UP BJP Meeting : बीएल संतोष से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- 2022 में जीतेंगे 300 से अधिक सीट
बीएल संतोष से भेंट के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव के साथ ही उत्तर प्रदेश में जनता को कोरोना वायरस संक्रमण से उबारने की प्रक्रिया को लेकर समीक्षा बैठक शुरू कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिन के लखनऊ के दौरे पर हैं। उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी हैं।

loksabha election banner

लखनऊ में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में बीएल संतोष का प्रयास सत्ता तथा संगठन के बीच कड़ी को और मजबूती देने का है। इसी क्रम में वह योगी आदित्यनाथ सरकार के सभी मंत्रिमंडल सहयोगियों से अलग-अगल भेंट भी कर रहे हैं। सोमवार से चालू उनकी प्रक्रिया मंगलवार को भी जारी है। मंगलवार को उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही डॉ. दिनेश शर्मा से भी भेंट की। डॉ. दिनेश शर्मा तो सिर्फ दस मिनट में ही उनसे भेंट करके बाहर आ गए जबकि केशव प्रसाद मौर्य आधा घंटा से भी अधिक समय तक उनके साथ कक्ष में रहे। बैठक से बाहर आने के बाद स्वामी मौर्य और दिनेश शर्मा ने तो मीडिया को गोल-गोल घुमा दिया, लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुखरता से कुछ बातें रखीं।

बीएल संतोष से भेंट के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में बीते चार वर्ष से विकास कार्य कर रही है। इसी कार्य की बदौलत ही हम 2022 में तीन सौ से अधिक सीट जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री के साथ बैठक काफी अच्छी हुई है। हम लोग 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग भी गए हैं। अब तो लक्ष्य है कि अबकी बार 300 पार। केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2022 में भाजपा 300 पार अर्थात अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी। केशव ने कहा कि वर्ष 2022 में प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा चुनाव जीतेगी। उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव से महज सात-आठ महीने पहले प्रदेश की सियासत पर बड़ी हलचल जारी है। केशव प्रसाद मौर्य के अलावा स्वामी मौर्य, सतीश महाना व श्रीकांत शर्मा ने भी बीएल संतोष के साथ कमरे में भेंट की। भाजपा पार्टी प्रदेश कार्यालय से संगठन की बैठक से बाहर निकलते हुए कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह बैठक 2022 में बहुमत के पाने के लिए है। हमको भरोसा है कि हम 2022 में प्रचंड बहुमत प्राप्त करेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.