Move to Jagran APP

UP Assembly Election 2022: 'योगी में है दम, काम ज्यादा बातें कम' भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश भर रहा गीत

Yogi Adityanath Launch New Promotional video song on Internet Media इस वीडियो के बोल हैं। खैर नही अब यूपी में किसी गुंडे बेईमान की। योगी राज में नही चलेंगी बातें तालिबान की। योगी में है दम काम ज्यादा बातें कम हर हर हर बम बम।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 02:41 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 12:13 AM (IST)
UP Assembly Election 2022: 'योगी में है दम, काम ज्यादा बातें कम' भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश भर रहा गीत
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आजकल नया शीर्षक गीत जोश भर रहा

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा को लेकर अन्य पार्टियों के साथ भारतीय जनता पार्टी भी जोरदार तैयारी में लगी है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आजकल नया शीर्षक गीत जोश भर रहा है। योगी में है दम, काम ज्यादा बातें कम। हर हर हर बम बम।

prime article banner

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ प्रदेश सरकार तथा उत्तर प्रदेश भाजपा संगठन भी इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रिय हो गया है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थकों ने एक गीत गाया है। गीत के बोल हैं 'योगीराज में नहीं चलेंगी बातें तालिबान की'। इस गीत का वीडियो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के व्यक्तिगत फेसबुक अकॉउंट की वॉल पर पोस्ट किया गया है। यह गीत सुनकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं विपक्ष भाजपा पर हमलावर दिख रहा है।

वीडियो लगातार लोगों की जुबान पर चढ़ रहा है। इस वीडियो के बोल हैं।

खैर नही अब यूपी में किसी गुंडे बेईमान की।

योगी राज में नही चलेंगी बातें तालिबान की।

योगी में है दम काम ज्यादा बातें कम, हर हर हर बम बम।

कभी ना ऐसा होने देंगे कसम है हिंदुस्थान की।

जो जैसी भाषा समझेगा वैसी हम समझा देंगे।

पाकिस्तान चला जाये जिसे फिक्र है पाकिस्तान की।

योगीराज में नहीं चलेंगी बातें तालिबान की।

जिस मिट्टी में जन्म लिया है उससे बेईमानी क्यों।

यहां कमाना खाना है तो बातें तालिबानी क्यों।

बार बार समझाया फिर भी नादानी करते क्यों।

इस गीत के माध्यम से उन लोगों को भी सन्देश दिया गया जो संविधान को नहीं मानते। योगी आदित्यनाथ का इस गीत के माध्यम से उन लोगों को सीधा सन्देश है जो तोडफ़ोड़ करते, संविधान विरोधी बातें करते हैं। उनके लिए चेतावनी है। यह गीत अब तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश पर रहा है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बताया निश्चित तौर पर जिस तरह से पिछले साढ़े चार वर्षों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने काम किया है, वह काबिले तारीफ है। डेढ़ दशक के दौरान जो उत्तर प्रदेश के विकास के पहिए में जंग लग गया था, उसे साफ करके और तेजी से गति प्रदान किया गया है। वहीं अपराधियों के पहिए दौड़ रहे थे। योगीराज में अपराधियों के पहिए में जंग लग गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हर दिन प्रदेश के विकास के लिए काम करते हैं। भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार 24 करोड़ की जनता की चिंता करती है। प्रदेश की जनता भी यह समझ रही है। गायकों ने गीत के माध्यम से प्रदेश की उसी जनता जनार्दन के मनोभाव को एक तरह से व्यक्त किया है।

कांग्रेस को चुभे गीत के बोल

सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थन में गाया गया यह गीत कांग्रेस को चुभ रहा है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का असली रूप यही है। यह लोग बिना धर्म, जाति, मजहब, पाकिस्तान, तालिबान के बगैर एक लाइन भी बोल नहीं सकते हैं। वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी मिली है। उन्हेंं तो 24 करोड़ की जनता की चिंता करनी चाहिए। न कि तालिबान, पाकिस्तान और धर्म मजहब की।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.