Move to Jagran APP

Akhilesh and Priyanka: जब फ्लाइट में आमने-सामने हुए अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी वाड्रा

Akhilesh Met Priyanka in Flight लखनऊ में शुक्रवार को दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट के लैंड होते समय समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की संक्षिप्त मुलाकात हुई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 09:39 AM (IST)
Akhilesh and Priyanka: जब फ्लाइट में आमने-सामने हुए अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी वाड्रा
अखिलेश यादव और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की संक्षिप्त मुलाकात हुई।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की व्यस्तता भी काफी बढ़ गई है। इस दौरान भले ही वह लोग जनसभा में एक-दूसरे पर हमला बोलें और छींटाकशी करें, लेकिन जब आमना-सामना होता है तो आंखों से ही अभिवादन होता है। 

loksabha election banner

लखनऊ में शुक्रवार को दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट के लैंड होते समय समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की संक्षिप्त मुलाकात हुई। आज दिल्ली से लखनऊ आते वक्त विस्तारा की फ्लाइट में इन दोनों की मुलाकात की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है। इन दोनों नेताओं ने इस दौरान एक-दूसरे का अभिवादन किया। फ्लाइट में दोनों ही नेताओं ने आपस में बात भी की। फ्लाइट जब लखनऊ लैंड कर गई तो अखिलेश आगे बिजनेस क्लास में थे और प्रियंका गांधी पीछे की ओर बैठी थीं। अखिलेश को जब पता चला कि फ्लाइट में प्रियंका भी हैं तो वह रुक गए और दोनों के बीच संक्षिप्त बातचीत हुई। यह आज दोपहर करीब तीन बजे का है। 

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज ही लखनऊ से दिल्ली दौरे पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात भी की थी। इसके बाद वह लखनऊ वापस लौट रहे थे। कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी दिल्ली से आज फिर लखनऊ आ रही थीं। प्रियंका गांधी शनिवार को बाराबंकी में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी। इसके साथ वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में लगातार सक्रिय हैं और संगठन को मजबूत करने की कवायद कर रही हैं।

महिला से अपनी ड्रेस मिलती देख हैरान

फ्लाइट में अखिलेश यादव तथा अपने बीच खड़ी एक महिला की ड्रेस मिलती देख प्रियंका गांधी हैरान-सी भी लगीं। चुनाव के माहौल में कई जगह पर भारी पड़ती दिखने वाली प्रियंका फ्लाइट में अपने तथा अखिलेश यादव के बीच में खड़ी महिला के अपने जैसे मिलते-जुलते कपड़े देख काफी हैरान-सी लगीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.