Move to Jagran APP

Video: बलरामपुर में चलती कार में तमंचा लहराना पड़ा भारी, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार

बलरामपुर में चलती कार में तमंचा रखकर मस्ती करना दो युवकों को महंगा पड़ा। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपित श्रीदत्तगंज के विश्वजीत सिंह व बंजरहा के मुहम्मद सूफियान को धर दबोचा। पुलिस ने तमंचा और इनोवा गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 08:56 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 07:04 AM (IST)
Video: बलरामपुर में चलती कार में तमंचा लहराना पड़ा भारी, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार
बलरामपुर में आरोपित युवकों ने चलती कार के डैशबोर्ड पर तमंचा रखकर वीडियो बनाया था।

बलरामपुर, जेएनएन : चलती कार में तमंचा रखकर मस्ती करते वीडियो बनाकर वायरल करना दो युवकों को महंगा पड़ गया। इंटरनेट मीडिया पर तमंचा प्रदर्शन का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वीडियो बनाने वाले युवकों को ढूंढ़ निकाला। आरोपितों की पहचान श्रीदत्तगंज के खम्हरिया घाट निवासी विश्वजीत सिंह व बंजरहा निवासी मुहम्मद सूफियान के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 32 बोर का तमंचा बरामद कर इनोवा गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है। 

loksabha election banner

बताया जाता है कि रविवार को आरोपित युवकों ने चलती कार के डैशबोर्ड पर तमंचा रखकर वीडियो बनाया था। वीडियो बनाने के बाद युवकों ने उसे अपनी फेसबुक आइडी पर अपलोड कर दिया। इसके बाद लोग उसे वाट्सएप व फेसबुक पर शेयर करने लगे। तेजी से वायरल होता हुआ वीडियो पुलिस के हाथ लगा, जिसके बाद कार में सवार युवकों की खोजबीन शुरू कर दी गई। पुलिस ने मुखबिरों से वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान करानी शुरू की। काफी प्रयास के बाद पुलिस को युवकों का नाम-पता मालूम चल गया।

इसके बाद पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए उनके घरों में दबिश दी। गांवों में पुलिस पहुंचते ही ग्रामीण सकते में आ गए। पुलिस ने बंजरहा निवासी मुहम्मद सूफियान व खम्हरिया घाट निवासी विश्वजीत सिंह को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से तमंचा बरामद करके इनोवा गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल रवाना कर दिया गया है। सीओ राधारमण सिंह का कहना है कि युवकों को तमंचा किसने दिया है। इसकी भी जांच कराई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.