This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बाराबंकी में लॉकडाउन में महंगे दामों पर शराब बेचने वाले गिरफ्तार, एक फरार

थाना व कस्बा टिकैतनगर में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर सोमवार की देर रात दुकान के सेल्समैन लॉकडाउन में महंगे दामों पर शराब बेचने के लिए दुकान से शराब की पेटी निकाल रहे थे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी कोतवाल नारद मुनि सिंह को दी।

Rafiya NazTue, 11 May 2021 02:59 PM (IST)
बाराबंकी में लॉकडाउन में महंगे दामों पर शराब बेचने वाले गिरफ्तार, एक फरार

बाराबंकी, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान अंग्रेजी शराब की दुकान से शराब निकालते समय पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित भागने में सफल रहा। पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद व एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है। दोनों लोगों पर महंगे दामों पर शराब बेचने का आरोप है।

थाना व कस्बा टिकैतनगर में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर सोमवार की देर रात दुकान के सेल्समैन लॉकडाउन में महंगे दामों पर शराब बेचने के लिए दुकान से शराब की पेटी निकाल रहे थे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी कोतवाल नारद मुनि सिंह को दी। कोतवाल के आदेश पर पहुंचे दारोगा रामराज यादव ने दुकान से शराब निकाल रहे थाना व क़स्बा दरियाबाद के मुहल्ला बिन्नी तले में रहने वाला शुभम पांडेय व बहराइच जिले के थाना जरवल रोड के जरवल कस्बा निवासी सेल्समैन टिंकू श्रीवास्तव को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया। इस बिक्री में शामिल थाना क्षेत्र के बनगावां का रंजीत यादव भाग गया। पुलिस ने मौके पर से तीन पेटी अंग्रेजी शराब व दो बाइक बरामद की है। आबकारी निरीक्षक बीके सिंह ने भी पहुंच कर दुकान की जांच की। जांच के बाद पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। अवैध रूप से शराब बिक्री के मामले में और लोगों के नाम भी सामने आए हैं जिनके नाम मुकदमे में शामिल किए जाएंगे।

शराब की दुकान खुलते ही लग गई लाइन

हरदोईः शराब की दुकानें खुलती ही उमड़े लोग, दुकानों के बाहर लग गई लाइनें। पंचायत चुनाव की दो मई को हुई मतगणना के चलते एक तारीख से ही देसी, अंग्रेजी शराब के साथ ही बियर की दुकाने बंद थी। वैसे लोगों को उम्मीद नहीं थी कि एक दम लॉकडाउन लग जाएगा। जो पीने के शौकीन थे, उन्होंने इंतजाम ही नहीं कर पाया था और एकदम लॉकडाउन लग गया, फिर धीरे धीरे दिन बढ़ते गए। ऐसे में शराब के शौकीन लोग परेशान होने लगे। कुछ लोगों ने चोरी छिपे बेचने का प्रयास किया लेकिन गत वर्ष लॉकडाउन खुलने के बाद हुई शराब की दुकानों में स्टाक की जांच और भारी जुर्माना के चलते इस बार ऐसा दुकानदारों ने नहीं किया और शराब नहीं बिक सकी, लेकिन मंगलवार की सुबह दुकान खुलते ही भीड़ लग गई और दुकानों पर लाइनें लग गई।

Edited By: Rafiya Naz

लखनऊ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!