Move to Jagran APP

रायबरेली में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, किराना व्यवसायी समेत दो की मौत; एक घायल

Lucknow-Prayagraj Highway Accident प्रयागराज की तरफ होते हुए रायबरेली की ओर आ रहे थे कार सवार तीन लोग। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई हादसे में दो की मौत। आनन-फानन परिवारजन जिला अस्पताल पहुंचे और डेड बॉडी देख बिलख पड़े।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 02:25 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 02:50 PM (IST)
रायबरेली में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, किराना व्यवसायी समेत दो की मौत; एक घायल
Accident in UP: कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, हादसे में दो की मौत।

रायबरेली, जेएनएन। लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर बरवाल पुर गांव के निकट बुधवार की रात तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में किराना व्यवसायी समेत दो लोगों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। 

loksabha election banner

घटना जगतपुर थाना क्षेत्र में हुई। कोतवाली नगर के कल्लू का पुरवा निवासी धर्मेंद्र देव सिंह, साथी हरिशंकर और मुहल्ले के मोहित के साथ कार से प्रयागराज की तरफ होते हुए रायबरेली की ओर आ रहे थे। रात में करीब 10:00 बजे जगतपुर थाना क्षेत्र के परवलपुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगतपुर पहुंचाया। हालत नाजुक होने पर तीनों लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जगतपुर से रायबरेली आते वक्त रास्ते में ही धर्मेंद्र और हरिशंकर की मौत हो गई। मोहित को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। कल्लू का पुरवा मुहल्ले के लोगों ने बताया कि धर्मेंद्र देव किराने की दुकान चलाता था और हरी शंकर नाई का काम करता था। रात में दोनों की मौत की खबर जब पहुंची तो  शोक की लहर दौड़ गई। आनन-फानन परिवारजन जिला अस्पताल पहुंचे और डेड बॉडी देख बिलख पड़े। 

जगतपुर थानाध्यक्ष अजीत विद्यार्थी ने बताया की रात में कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। घायलों को तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। आगे की स्थिति के बारे में पता कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। अभी इस घटना के बारे में कोई तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.