Move to Jagran APP

इस 'हसीना' को वेब सीरीज में देख AC में भी छूटेगा पसीना Lucknow news

हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज बू...सबकी फटेगी लखनऊ में लॉन्च। शहर पहुंचीं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अभिनेता तुषार कपूर और संजय मिश्रा ने साझा किए अनुभव।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 04:39 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 08:17 AM (IST)
इस 'हसीना' को वेब सीरीज में देख AC में भी छूटेगा पसीना Lucknow news
इस 'हसीना' को वेब सीरीज में देख AC में भी छूटेगा पसीना Lucknow news

लखनऊ, जेएनएन। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, अभिनेता तुषार कपूर और संजय मिश्रा ने शुक्रवार को अपनी वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' को लॉन्च किया। राजधानी पहुंची अभिनेत्री मल्लिका, तुषार और संजय ने वेब सीरीज में नए प्रयोग को लेकर अपने अनुभव साझा किए। मल्लिका ने कहा कि वैसे तो यह कॉमेडी हॉरर वेब सीरीज है, लेकिन इसमें अभिनय करने वाली 'हसीना' को देखकर दर्शकों को पसीना जरूर छूटेगा। 

loksabha election banner

दरअसल, वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' में हसीना के किरदार में खुद मल्लिका शेरावत हैं। अपने इस नए रोल के बारे में मल्लिका ने कहा कि उन्हें वेब सीरीज में अभिनय कर बहुत मजा आया। 'भूतनी हसीना मान जाएगी...नहीं मानी तो दो मिनट में जान जाएगी' डॉयलाग से चर्चा में आईं मल्लिका ने बताया कि वेब सीरीज में हसीना के दीवाने के रूप में अभिनेता संजय मिश्रा दिखेंगे। 

 

बॉलीवुड के बाहर की दुनिया है वेब सीरीज 

इस शो में भूतनी का किरदार निभा रहीं मल्लिका ने कहा कि बॉलीवुड में रहकर हम सब 'कुएं के मेढक' हो जाते हैं, लेकिन वेब सीरीज बॉलीवुड के बाहर की दुनिया है। मुझे यहां कुछ नया करके अच्छा लगा। खासकर एक्ट्रेस के रूप में मेरे लिए वेब सीरीज का बेहतर अनुभव रहा। वेब सीरीज को लखनऊ में लॉन्च करने के बाबत मल्लिका ने कहा कि यहां मेरे सर्वाधिक फैन हैं। मुझे यहां की संस्कृति बेहद पसंद है। यहां का चिकन और चिकनकारी लाजवाब है।


पहली बार देखिए कॉमेडी-हॉरर वेब सीरीज 

अभिनेता तुषार कपूर ने वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' के बारे में कहा कि यह ऑल्ट बालाजी का बहुप्रतीक्षित मल्टीस्टारर शो है। इसमें अभिनेता और अभिनेत्री हंसाने के साथ डराएंगे भी। यूं कहें तो दर्शकों के लिए यह पहला मौका होगा कि वेब सीरीज में हॉरर के साथ कॉमेडी देखने को मिलेगा। दरअसल, हॉरर के साथ कॉमेडी देखने वाले दर्शक अधिक हैं। यदि दर्शक इसे पसंद करेंगे तो इसका अगला पार्ट भी बनाएंगे। 

 

भूत नहीं सिर्फ हॉरर है शो : संजय 

अभिनेता संजय मिश्रा ने मजाक के लहजे में कहा कि भूतनी सिर्फ कहावत है। इस वेब सीरीज में भूत जैसा कुछ नहीं है, यह सिर्फ हॉरर शो है। जिसमें कॉमेडी का तड़का लगेगा। मुझे विश्वास है कि हम इस वेब सीरीज से दर्शकों को डराने के साथ जोरदार ठहाके लगवाने में सक्षम होंगे। मुझे इस वेब सीरीज की शूटिंग में सभी कलाकारों के साथ काम करके खूब मजा आया। 

यह है पटकथा...

'बू...सबकी फटेगी' वेब सीरीज दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने एक दोस्त को हैरत में डालने के लिए एक सुनसान रिसॉर्ट में रात बिताने की योजना बनाते हैं। रिसॉर्ट का मालिक ब्लाइंड केयरटेकर संजय मिश्रा है। ग्रुप निर्जन रिसॉर्ट में हो रहीं गतिविधियों को नजरंदाज करता है, लेकिन हालात तब और डरावने हो जाते हैं जब एक सदस्य के मारे जाने के बाद भूत बन जाता है। मानव के रूप में तुषार कपूर का किरदार मासूम सदस्य है। वहीं हसीना का किरदार निभाने वाली मल्लिका रहस्यमयी और चलती फिरती भूतनी के रूप में नजर आती हैं। दोस्तों के ग्रुप में सस्पेंस, डर और भ्रम फैलाने के अलावा हसीना उनसे बातचीत करने की पूरी कोशिश करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.