Move to Jagran APP

Road Accident: गोंडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन से लौट रही ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 19 श्रद्धालु घायल

गोंडा में शुक्रवार की शाम मनवर नदी में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करके लौट रही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर मनकापुर-उतरौला मार्ग पर थानपुरवा के पास पलट गई। इसमें 19 लोगों को चोटें आई हैं। इसमें से गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

By Rafiya NazEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 07:52 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 07:28 AM (IST)
Road Accident: गोंडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन से लौट रही ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 19 श्रद्धालु घायल
गोंडा में मनकापुर के थानपुरवा के पास ट्रैक्टर-ट्राली पलटी।

गोंडा, संवाद सूत्र। शुक्रवार की शाम मनवर नदी में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करके लौट रही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर मनकापुर-उतरौला मार्ग पर थानपुरवा के पास पलट गई। इसमें 19 लोगों को चोटें आई हैं। इसमें से गंभीर रूप से घायल सात को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। जिला प्रशासन ने घायलों के इलाज के लिए चिकित्सकों की टीम लगाई है। बताया जाता है कि कन्नोपुर राजा गांव के करीब 50 श्रद्धालु शुक्रवार की दोपहर ट्रैक्टर ट्राली से मनकापुर उतरौला मार्ग पर मनवर नदी के इटहिया मनोरमा घाट पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने गए थे। प्रतिमा विसर्जित करने के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तभी अंधियारी गांव के थानपुरवा के पास सामने से ट्रक आ गया। इस पर ट्रैक्टर चालक ने ब्रेक लगाया। उसी समय ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे वहां पर कोहराम मच गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना पुलिस को दी गई। इस पर दतौली चौकी प्रभारी उमेश सिंह व जिगना चौकी प्रभारी प्रतीक पांडेय ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया।

loksabha election banner

ट्राली के नीचे दबने से बब्लू, अमन, नीरज, राहुल, मोहित, अमित, अभिषेक सिंह, गुलशन, लवकुश, सोनू, गोपाल शुक्ल, काशी प्रसाद, विपिन, कुंदन, सूरज पांडेय, गंगाधर, गुलाम, कृष्णकांत,उमेश घायल हो गए। इन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इसमें से गुलाम, अमन, उमेश, अभिषेक, लवकुश, राहुल, कृष्णकांत को सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

मनकापुर सीएचसी के चिकित्साधिकारी डा. रवीश रिजवी ने बताया कि घायलों का इलाज किया जा रहा है। सात को जिला अस्पताल भेजा गया है। इधर, सूचना विभाग ने जारी अपडेट में कहा है कि मनकापुर में हुए हादसे में लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। सात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन का दावा है कि मौके पर शांति है। एएसपी शिवराज ने बताया कि घायलों का इलाज कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.