Move to Jagran APP

अंबेडकरनगर में बाइकों की टक्‍कर में प‍िता-पुत्री समेत तीन की मौत, कार के साइड मारने से हुआ हादसा

अंबेडकरनगर में शुकुलपट्टी गांव के निकट एक कार ने बाइक को साइड मार दी ज‍िससे अनियंत्रित बाइक सामने से आ रहे बाइक सवार से टकरा गई। इस हादसे में प‍िता और पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हुई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:03 PM (IST)
अंबेडकरनगर में बाइकों की टक्‍कर में प‍िता-पुत्री समेत तीन की मौत, कार के साइड मारने से हुआ हादसा
अंबेडकरनगर में कोतवाली अकबरपुर में शुकुलपट्टी के पास हुआ हादसा

अंबेडकरनगर, संवादसूत्र। कोतवाली अकबरपुर में शुकुलपट्टी गांव के पास हुए सड़क हादसे में पिता व पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान भीटी थाने के खोजातपुर गांव के दयाशंकर व सुलतानपुर जिले के गोसाईंगंज थाने के अकोहड़ी गांव के शहजाद एवं उसकी चार साल की बेटी सकीना के रूप में हुई है। हादसे के बाद कोहराम मचा है।

loksabha election banner

शहजाद अपनी बेटी के साथ यहां जलालपुर कोतवाली के कजपुरा में अपनी ससुराल जाने के लिए निकला था। उसके साथ बेटी सकीना के अलावा उसका साला तूफानी भी बाइक पर सवार था। शुकुलपट्टी गांव के निकट पहुंचते ही एक कार ने उसकी बाइक को साइड मार दी। इसके बाद अनियंत्रित होकर उसकी बाइक सामने से आ रहे बाइक सवार से टकरा गई। इस हादसे में शहजाद और सकीना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साला तूफानी बच गया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दयाशंकर को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

दयाशंकर सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद सिकंदरपुर स्थित एसबीआई की शाखा में सेवा कर रहे थे। हादसे के बाद परिवारजन की भीड़ अस्पताल में लगी रही। इनके घरों में कोहराम मचा है। शहजाद को आज ही मुंबई जाना था। वह रोजगार के लिए परदेश जाने से पहले ससुरालीजनों से मिलना चाहता था। वहीं घटना को अंजाम देने वाली कार का पता नहीं चल सका है। कोतवाल अमित प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हुई है। साइड मारने वाली कार के बारे में पता लगाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.