Move to Jagran APP

प्रेमी के घर अचानक आ धमकी प्रेमिका, पीछे से पहुंच गई Family-फिर हुआ ये सब Lucknow News

लखनऊ के बीकेटी थानाक्षेत्र में एक युवक के घर उसकी प्रेमिका अचनाक आ धमकी। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। मामले में पुलिस ने प्रेमिका पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 12:45 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 07:50 AM (IST)
प्रेमी के घर अचानक आ धमकी प्रेमिका, पीछे से पहुंच गई Family-फिर हुआ ये सब Lucknow News
प्रेमी के घर अचानक आ धमकी प्रेमिका, पीछे से पहुंच गई Family-फिर हुआ ये सब Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। 'प्‍यार किया तो डरना क्‍या' इस बात को एक प्रेमिका ने सच कर दिखाया। राजधानी में एक युवक के घर उसकी प्रेमिका अचानक आ धमकी। भनक लगते ही पीछ-पीछे प्रेमिका के परिवारीजन भी पहुंच गए। इसके बाद युवक के घर के बाहर जमकर हंगामा किया। लाख समझाने के बाद भी प्रेमिका वापस नहीं लौटी। अगले दिन बात थाने जा पहुंची तो युवक के घरवालों पर हमला बोल दिया। दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। मारपीट के मामले में पुलिस ने प्रेमिका पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  

loksabha election banner

ये है पूरा  मामला 

मामला बीकेटी थानाक्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले लड़के के घर उसकी प्रेमिका शनिवार को मिलने पहुंची थी। इसकी जानकारी प्रेमिका के परिवारीजनों को हुई तो वह दल बल के साथ पहुंच गए। इसके बाद लड़के के घर के बाहर जमकर हंगामा किया। बवाल के बाद भी प्रेमिका अपने परिवारीजनों के साथ जाने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद प्रेमिका के घर वाले चले गए थे। रविवार को लड़के के घरवाले प्रेमिका को पुलिस को सिपुर्द करने जा रह थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच प्रेमिका के परिवारीजन ने लड़के के घरवालों पर हमला बोल दिया और लड़की को अपने साथ लेकर चले गए। दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद पुलिस ने लड़के के परिवारीजनों की तहरीर पर प्रेमिका पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

दारोगा पर नहीं हुआ हमला 

इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा ने बताया कि सोमवार को तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। इस दौरान दारोगा पर कोई हमला नहीं हुआ था। पुलिस के पहुंचने से पहले ही प्रेमिका पक्ष के लोग भाग निकले थे। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.