Move to Jagran APP

गैस एजेंसी संचालक के घर लाखों की चोरी, पड़ोसी के शोर मचाने पर भागे चोर

लखनऊ में लॉकडाउन के चलते सभी लोग गए थे मूल निवास देवरिया गए थे ताला तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 02:00 PM (IST)
गैस एजेंसी संचालक के घर लाखों की चोरी, पड़ोसी के शोर मचाने पर भागे चोर
गैस एजेंसी संचालक के घर लाखों की चोरी, पड़ोसी के शोर मचाने पर भागे चोर

लखनऊ, जेएनएन। चिनहट में देवविला कालोनी निवासी गैस एजेंसी संचालक राशिद खान के बंद घर से शुक्रवार तड़के लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने घर की चाहरदीवारी फांद कर ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। मार्निंग वाक पर निकली पड़ोस में रहने वाली महिला ने स्कूटी सवार दो संदिग्ध युवकों को देख शोर मचाया। शोर सुनकर घर में मौजूद एक युवक भी चाहरदीवारी फांद कर स्कूटी पर सवार होकर भाग निकला। लॉकडाउन के चलते घर पर कोई नहीं था। यहां पर मूल रूप से देवरिया निवासी गैस एजेंसी संचालक के बच्चे अपनी दादी के साथ रहकर पढ़ाई करते थे।

loksabha election banner

देवविला कालोनी में देवरिया अबूबकर नगर निवासी राशिद खान की मां साबिया खातून उनके बेटे खालिद, अजहान व बेटी सायमा और छोटे भाई की पत्नी तरन्नुम के साथ रहती हैं। लॉकडाउन के चलते सभी लोग पैतृक निवास चले गए। शुक्रवार तड़के घर के दरवाजों का तोड़कर दाखिल हुए चोरों ने अलमारी व बेड बाक्स में रखी नकदी, जेवर व कीमती चुरा लिया। पड़ोसी प्रिया सिंह के मुताबिक सुबह करीब पांच बजे घर के बाहर एक युवक को संदिग्ध हालात में टहलता और  कुछ ही दूरी पर सफेद स्कूटी लेकर खड़े युवक को देखा। टोकने पर उसने किसी को भागने को कहा। इसीबीच एक युवक राशिद के घर के अंदर से एक युवक कूद कर भागा और तीनों स्कूटी पर सवार हो कर भाग निकले। राशिद के बहनोई रहमान ने बताया  कि चोरों ने करीब दस हजार नकद, सोने के गहने और कीमती सामान चुराया है। परिवारीजनों के आने पर इसका सही आंकलन हो सकेगा। चिनहट पुलिस ने मौके की जांच पड़ताल की है। पुलिस के मुताबिक घर के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.