Move to Jagran APP

लखनऊ में ज्वैलरी शॉप के आगे टेंपो खड़ा कर लाखों का माल उड़ाया, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बंथरा में हनुमान मंदिर के पास सोमवार देर रात शातिर चोरों ने आनंद ज्वैलर्स के नाम से संचालित दुकान के आगे टेंपो खड़ा करके साबड़ से शटर उठाया। इसके बाद दुकान में घुसकर करीब आठ किलो चांदी 100 ग्राम सोने के ज्वैलरी और 1200 रुपये पार कर गए।

By Vikas MishraEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 05:36 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 05:36 PM (IST)
लखनऊ में ज्वैलरी शॉप के आगे टेंपो खड़ा कर लाखों का माल उड़ाया, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

लखनऊ, जागरण टीम। बंथरा में हनुमान मंदिर के पास सोमवार देर रात शातिर चोरों ने आनंद ज्वैलर्स के नाम से संचालित दुकान के आगे टेंपो खड़ा करके साबड़ से शटर उठाया। इसके बाद दुकान में घुसकर करीब आठ किलो चांदी, 100 ग्राम सोने के ज्वैलरी और 1200 रुपये पार कर गए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और तलाश में दबिश दे रही है।आलमबाग चंदर नगर निवासी आनंद दीक्षित की बंथरा में हनुमान मंदिर के पास ज्वैलरी शॉप है। सोमवार तड़के मकान मालिक संदीप यादव बाहर निकले। उन्होंने दुकान का शटर उठा देखा तो फोन कर आनंद को जानकारी दी। आनंद पहुंचे उन्होंने बताया कि दुकान में दाखिल हुए तो सारा सामान अस्त व्यस्त था। चोर लाकर टूटा पड़ा था। 

prime article banner

पीड़ित की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। इस बीच फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड पहुंचा। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि चोरों ने शटर उठाया है। शटर के बाद अंदर चैनल लगा है। वह खुला था। उसमें ताला नहीं लगा था। अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कई बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है। वहीं, आनंद ने बताया कि दुकान के पास ही एक टेंपो खड़ा रहता है। वारदात के पहले चोरों ने टेंपो को दुकान के सामने लगा दिया। उसके बाद शटर उठाया और ताला काटा है। टेंपो की आंड़ में वारदात की है।

आर्टिफिशियल ज्वैलरी सुरक्षितः दुकान में काफी मात्रा में आर्टिफिशियल ज्वैलरी सुरक्षित रखी है। आनंद ने बताया कि चोर आर्टीफिशियल ज्वैलरी नहीं ले गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि वारदात में किसी करीबी का हाथ है। उसे आर्टिफिशियल और असली ज्वैलरी के बारे में पूरी जानकारी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.