Move to Jagran APP

लखनऊ से गोंडा के लिए तीन बदमाशों ने बुक की कार, हाईवे पर चालक को फेंक लूट ले गए वाहन व मोबाइल

बहराइच-लखनऊ हाईवे के कैसरगंज बढ़ौली के पास हुई वारदात। पहले चालक को पीटा फिर सड़क किनारे फेंका। लखनऊ से गोंडा के लिए बुक कराया गया था वाहन तीन लोग थे सवार। होश में आए चालक ने पुलिस को आपबीती बताई।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 06:49 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 06:49 PM (IST)
लखनऊ से गोंडा के लिए तीन बदमाशों ने बुक की कार, हाईवे पर चालक को फेंक लूट ले गए वाहन व मोबाइल
बहराइच-लखनऊ हाईवे के कैसरगंज बढ़ौली के पास हुई वारदात। पहले चालक को पीटा फिर सड़क किनारे फेंका। (प्र‍त‍ीकात्‍मक फोटो)

बहराइच, जेएनएन। बहराइच-लखनऊ हाईवे पर रविवार की रात लखनऊ से कार बुक कराकर आ रहे तीन बदमाशों ने चालक पर अचानक हमला कर दिया। उसे मारपीट कर सड़क के किनारे फेंक दिया। इसके बाद तीनों बदमाश चालक का मोबाइल व कार लेकर फरार हो गए। पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। घायल चालक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। लखनऊ से गोंडा के लिए कराया गया बुक, अचानक बदमाशों ने बदला प्‍लान...

prime article banner

घटना बहराइच-लखनऊ हाईवे पर कैसरगंज थानाक्षेत्र के बढ़ौली के पास हुई। दरअसल, लखनऊ के थानाक्षेत्र माल के नौबस्ता निवासी शुभम सिंह की टाटा अल्ट्रा कार को लखनऊ से गोंडा के लिए ऑनलाइन दो दिनों के लिए बुक कराया गया। लखनऊ से रात करीब आठ बजे तीन लोग सवार होकर गोंडा के लिए निकले, लेकिन वे गोंडा न जाकर बहराइच की ओर आ रहे थे। रात करीब साढ़े दस बजे कैसरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़ौली के पास वाहन को रोक कर चालक पर हमलावर हो गए। उसे मारपीट कर सड़क के किनारे फेंक दिया और तीनों बदमाशों मोबाइल व कार लेकर फरार हो गए। कुछ घंटे बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। होश में आए चालक ने पुलिस को आपबीती बताई। इसके बाद जरवलरोड, हुजूरपुर, फखरपुर व बौंडी थाने को लुटेरों की जानकारी दी गई। रात भर पुलिस दौड़ लगाती रही, लेकिन लुटेरे उनके हाथ नहीं लगे। घायल शुभम को सीएचसी कैसरगंज में भर्ती कराया गया। इस घटना से हाईवे पर पुलिस सुरक्षा के दावे पर सवाल खड़ा हो गया है। एसओ संजय कुमार गुप्त ने बताया कि चालक की तहरीर पर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

लुटेरों को पकड़ने के लिए टीम गठित: हाईवे पर लूट को अंजाम देकर सुरक्षित निकलने में सफल रहे लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। अपर पुलिस अधीक्षक शहर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि जांच में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.