Move to Jagran APP

Animal Husbandry Department Scam: STF ने की मोंटी गुर्जर से पूछताछ, मिली अहम जानकारी

पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी के मामले में गिरफ्तार मोंटी गुर्जर को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को एसटीएफ ने आरोपित से उसके साथियों के बारे में पूछताछ की।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 07:53 PM (IST)
Animal Husbandry Department Scam: STF ने की मोंटी गुर्जर से पूछताछ, मिली अहम जानकारी
लखनऊ में पुलिस कस्टडी रिमांड पर है पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने का आरोपित मोंटी गुर्जर।

लखनऊ, जेएनएन। पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी के मामले में गिरफ्तार मोंटी गुर्जर को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को एसटीएफ ने आरोपित से उसके साथियों के बारे में पूछताछ की। मोंटी गुर्जर नमक का टेंडर दिलाने के नाम पर ठगी के मामले में मुख्य आरोपित है। इस प्रकरण की विवेचना एसीपी विभूतिखंड स्वतंत्र कुमार सिंह कर रहे हैं। 

loksabha election banner

एसीपी विभूति खंड ने बताया कि नमक का टेंडर दिलाने के नाम पर ठगी के मामले में मोंटी के कई साथी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। मोंटी से उसके साथियों के बारे में पूछताछ की गई है। पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं। आरोपित ने अहमदाबाद के व्यापारी से ठगी की बात कबूल की है और पुलिस को बताया है कि उसने साथियों की मदद से व्यापारी को लखनऊ बुलाकर एक होटल में मीटिंग की थी। व्यापारी से कई बार फ्लाइट का टिकट भी करवाया था। यही नहीं दिल्ली में भी आरोपित ने व्यापारी से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि इंदौर के व्यापारी को पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर मोंटी और उसके साथी आशीष राय ने अन्य लोगों के साथ मिलकर करोड़ों रुपये हड़प लिए थे। इस मामले में 12 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। मोंटी ने अहमदाबाद के व्यापारी से नमक का टेंडर दिलाने के नाम पर मोटी रकम हड़प ली थी। एसटीएफ ने हाल में ही मोंटी को जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। मोंटी दुबई भागने की फिराक में था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.