Move to Jagran APP

लखनऊ : असलहा तस्कर के साथियों व खरीदार की तलाश, अब तक इनामिया समेत तीन गिरफ्तार

लखनऊ एसटीएफ व राजधानी पुलिस गिरोह के तार जोड़ने में लगी। लखनऊ व आसपास के जिलों में छापेमारी संदिग्ध फरार। बीती 24 नवंबर को एसटीएफ ने 25 हजार के इनामिया जनार्दन उर्फ जेडी को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया था।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 12:15 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 12:15 PM (IST)
लखनऊ : असलहा तस्कर के साथियों व खरीदार की तलाश, अब तक इनामिया समेत तीन गिरफ्तार
एसटीएफ व लखनऊ पुलिस गिरोह के तार जोड़ने में लगी। लखनऊ व आसपास के जिलों में छापेमारी, संदिग्ध फरार।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में मंगलवार को असलहा तस्करों के दो गिरोह पकड़े गए एसटीएफ ने विभूति खंड पुलिस की मदद से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से 19 पिस्टल और 38 मैगजीन बरामद की गई थी। वहीं गोमती नगर पुलिस ने तीन असलहे और 49 कारतूस के साथ दो लोगों को दबोचा था। अब राजधानी पुलिस व एसटीएफ दोनों गिरोह में शामिल बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है। 

loksabha election banner

प्रभारी एसटीएफ एएसपी विशाल विक्रम सिंह के मुताबिक, गिरोह में शामिल बदमाशों के अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है। बदमाशों ने अयोध्या और अंबेडकरनगर में असलहे की तस्करी करने की बात कबूल की है। पुलिस की टीम दोनों जिलों में दबिश दे रही है कुछ संदिग्धों के बारे में जानकारी मिली है जो फरार हैं। उधर, इंस्पेक्टर गोमतीनगर धीरज कुमार सिंह का कहना है कि बिहार से असलहा खरीदकर राजधानी लाने वाले गिरोह से कड़ी पूछताछ की गई है। आरोपितों ने अपने साथियों के नाम भी बताए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। 

गौरतलब है कि एसटीएफ ने 25000 के इनामिया जनार्दन उर्फ जेडी को उसके दो साथियों के साथ मंगलवार रात में गिरफ्तार किया था। आरोपितों के पास से 19 पिस्टल, 38 मैगजीन बरामद किए गए थे। वहीं गोमतीनगर पुलिस ने अवैध असलहा व मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में पारा के नरपत खेड़ा निवासी कृपा नारायण और तुडियागंज निवासी शारुख हुसैन को पकड़ा था। पुलिस टीम अब दोनों गिरोह से असलहा खरीदने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही बड़े गिरोह का राजफाश करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.