Move to Jagran APP

हरदोई में घर में शौच करने पर पिता ने मासूम बच्ची को मार डाला, शव को मां के साथ ससुराल में छोड़कर भागा-ग‍िरफ्तार

जैनब के अनुसार वह हमेशा पुत्री को मार डालने की बात कहता था। शनिवार दोपहर को वह घर पर ही थी। उसी बीच आफिया ने शौच कर दिया। वह उसे धोने के लिए जा ही रही थी कि अनीस ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 08:27 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 06:25 AM (IST)
हरदोई में घर में शौच करने पर पिता ने मासूम बच्ची को मार डाला, शव को मां के साथ ससुराल में छोड़कर भागा-ग‍िरफ्तार
आठ माह पहले ही की थी दूसरी शादी, बच्ची को नहीं रखना चाहता था।

हरदोई, जेएनएन। घर में शौच कर देने पर सौतेले पिता ने एक मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी को मार डालने की धमकी देकर उसकी गोद में ही बच्ची के शव को लेकर ससुराल पहुंचा और दोनों को वहीं पर छोड़कर भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। देखते देखते भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

prime article banner

कोतवाली देहात क्षेत्र के मढ़िया फकीरन निवासी जैनब की शादी पिहानी निवासी इस्लामुद्दीन के साथ हुई थी। उसके दो पुत्रियां थीं। करीब दो वर्ष पहले इस्लामुद्दीन का बीमारी से निधन हो गया तो जैनब अपनी बड़ी पुत्री सूफिया और दो वर्ष की आफिया के साथ मढ़िया फकीरन मायके में रहने लगी। बेहटागोकुल क्षेत्र के उधरनपुर मानपुर निवासी अनीस से उसकी जान पहचान हो गई। अनीस की पत्नी का भी निधन हो गया था। आठ माह पहले ही जैनब और अनीस ने निकाह कर लिया था। जैनब अपनी छोटी पुत्री आफिया को लेकर उसके साथ रहने लगी, लेकिन अनीस पुत्री को रखना नहीं चाहता था।

जैनब के अनुसार वह हमेशा पुत्री को मार डालने की बात कहता था। शनिवार दोपहर को वह घर पर ही थी। उसी बीच आफिया ने शौच कर दिया। वह उसे धोने के लिए जा ही रही थी, कि अनीस ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया और जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिर धमकाते हुए उसे बच्ची के शव के साथ ही मायके मढ़िया फकीरन लेकर आया और उसे छोड़कर शव फेंककर भागने लगा। उसी बीच जैनब ने शोर मचा दिया तो आसपास के लोगों ने अनीस को पकड़ लिया। यूपी 112 को सूचना दी गई तो पुलिस पहुंची और अनीस को हिरासत में ले लिया। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों के साथ ही जैनब से जानकारी ली गई है। उसी की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.