Move to Jagran APP

Hardoi News: हीरो तू मेरा हीरो है... पर मह‍िला स‍िपाही ने पुल‍िस कर्म‍ियों संग बनाई रील, एसपी ने तीनों को क‍िया न‍िलंब‍ित

उत्‍तर प्रदेश के हरदोई ज‍िले में शाहाबाद कोतवाली के महिला हेल्प डेस्क पर तैनात सिपाही वसुधा मिश्रा ने अपने साथी सिपाह‍ियों के साथ कोतवाली गेट पर रील बनाई थी। इसके वायरल होने के बाद एसपी ने तीनों को न‍िलंब‍ित कर द‍िया है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 07:09 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 03:40 PM (IST)
Hardoi News: हीरो तू मेरा हीरो है... पर मह‍िला स‍िपाही ने पुल‍िस कर्म‍ियों संग बनाई रील, एसपी ने तीनों को क‍िया न‍िलंब‍ित
इंटरनेट मीड‍िया पर रील बनाने पर महिला सिपाही समेत दो पुल‍िसकर्मी न‍िलंब‍ित

हरदोई, जागरण संवाददाता। टिक टाक पर लोग वीडियो बनाते हुए और उसे लोग देखकर लाइक करते हैं। वीडियो बनाने का रोग एक महिला पुलिस कर्मी काे लग गया और उसने अपने दो साथी सिपाहियों के साथ वीडिया बनाकर इंटरनेट मीड‍िया पर डाल दिया। वीडियो जमकर वायरल हो गया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने महिला समेत तीन सिपाहियों को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

शाहाबाद कोतवाली के महिला हेल्प डेस्क पर तैनात सिपाही वसुधा मिश्रा ने अपने साथी सिपाही योगेश और धर्मेश के साथ कोतवाली गेट पर टिक टाक वीडियो बनाया था। इसके बाद सिपाही वसुधा मिश्रा ने महिला हेल्प डेस्क पर बैठकर भी वीडियो बनाया था। दोनों ही वीडियो खूब वायरल हो रहे थे।

29 जून को वीडियो वायरल होने की खबर दैनिक जागरण में प्रकाशित हुई। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो पुराने हैं। तीनों पुलिस कर्मियों ने अनुशासनहीनता की है और इसे किसी भी रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा। पूरे मामले की जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

हीरो तू मेरा हीरो और आंखों में शरारत पर बनाया वीडियो : महिला सिपाही एक वीडियो में दो साथी सिपाहियों के साथ कोतवाली के गेट पर 'हीरो तू मेरा हीरो है' और दूसरे वीडियो में वह डेस्क पर बैठकर 'आंखों में शरारत है' गाने पर वीडियो बना रही है।

पूर्व में वायरल हो चुके हैं वीडियो : टिक टाक या अन्य एप पर सिपाहियों का वीडियो बनाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई सिपाही वीडियो बना चुके हैं, जिन पर अधिकारियों ने कार्रवाई की थी, लेकिन कार्रवाई के बाद भी सिपाही वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.