Move to Jagran APP

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- यूपी सरकार न कोरोना वायरस संक्रमण रोक पा रही और न अराजकता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के रामराज का हाल ये है कि कई जिलों में पुलिस और विधायकों-सांसदों के बीच अनबन में मर्यादा की सीमाएं टूट रही हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 10:11 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 10:11 PM (IST)
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- यूपी सरकार न कोरोना वायरस संक्रमण रोक पा रही और न अराजकता
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- यूपी सरकार न कोरोना वायरस संक्रमण रोक पा रही और न अराजकता

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार न तो कोरोना वायरस के संक्रमण को रोक पा रही है और न ही अराजकता व भ्रष्टाचार पर लगाम लगा पा रही है। मुख्यमंत्री बेड और जांच बढ़ाने के बयान जारी कर देते हैं, जबकि अस्पतालों में डॉक्टर, एनेस्थेटिस्ट, वेंटिलेटर चलाने वाला स्टाफ तक नहीं है। पुलिस की 'ठोको नीति' का पहले गरीब-पिछड़ों को शिकार बनाया जाता था, अब भाजपा विधायकों-सांसदों का भी नंबर लगने लगा है। कहीं-कहीं अपराधी पुलिस को भी ठोंकने में लग गए हैं।

loksabha election banner

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या में तेजी से वृद्धि जारी है। मरीजों को न तो दवाएं मिल रही हैं और न ही उनके संपर्क में आने वालों की जांच हो रही है। मदद के लिए जिन अधिकारियों की डयूटी लगती है, वे फोन तक नहीं उठाते हैं। सब कुछ खानापूर्ति तक सीमित है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के रामराज का हाल ये है कि कई जिलों में पुलिस और विधायकों-सांसदों के बीच अनबन में मर्यादा की सीमाएं टूट रही हैं। समाजवादी सरकार में लखनऊ में निर्मित कैंसर अस्पताल को भाजपा साढ़े तीन वर्ष में भी चालू नहीं कर सकी। अब कम से कम वहां कोविड सेंटर की व्यवस्था कर कोरोना पीड़ितों को रखा जा सकता है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने केवल वादे करना और भटकाने का काम किया है। ऐसा तो कभी पहले नहीं हुआ कि सचिवालय के अंदर फर्जी अधिकारी फर्जी दफ्तर खोलकर बैठें और बेधड़क ठगी का धंधा करें, यह भाजपा राज में हो रहा है। बिजली विभाग में पहले चार हजार करोड़ रुपये का पीएफ घोटाला हुआ और अब लाखों उपभोक्ताओं के साथ स्मार्ट मीटर घोटाला भी सामने आ गया है। मुख्यमंत्री की जीरों टालरेंस की कहानी सुनकर जनता ऊब गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.