Move to Jagran APP

बाराबंकी : परिवारीजनों से झगड़े के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक के पुत्र ने गोली मारकर दी जान

बाराबंकी में पूर्व विधायक के पुत्र ने लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली परिवारीजनों के मुताबिक अवसादग्रस्त थे।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 02:45 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 02:45 PM (IST)
बाराबंकी : परिवारीजनों से झगड़े के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक के पुत्र ने गोली मारकर दी जान
बाराबंकी : परिवारीजनों से झगड़े के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक के पुत्र ने गोली मारकर दी जान

बाराबंकी, जेएनएन। कांग्रेस के एक पूर्व विधायक पुत्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर जान दे दी। यह घटना गुरुवार को उनके आवास पर हुई। परिवारजन का कहना है कि वह अवसाद से ग्रसित थे। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर शव को पीएम के लिए भेजा है।

loksabha election banner

कोतवाली नगर के मुहल्ला मुंशीगंज निवासी शेष नारायण शुक्ला उर्फ संजय 60 के पुत्र स्व. पंडित तेज नारायण शुक्ला रामनगर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक हुआ करते थे। गुरुवार करीब 12 बजे संजय शुक्ला ने अपने कमरे में लाइसेंसी पिस्टल से स्वयं को गोली मार ली। घटना के समय घर पर उनकी पत्नी सुमन शुक्ला और गोद लिया हुआ पुत्र अनमोल शुक्ला 18 भी थे। परिवारजन और पुलिस बता रहे हैं कि संजय काफी दिनों से अवसाद से ग्रसित थे। अकसर उत्तेजित होकर घर की चीजों को तोड़ने लगते थे और पिस्टल निकाल लेते थे। गुरुवार को केवल कनेक्शन कटने को लेकर घर पर आए केवल कर्मचारी से उनकी कहासुनी हुई थी। इस दौरान उनकी पत्नी और पुत्र ने उन्हें रोका था और पत्नी से भी उनकी कहासुनी हुई थी। इसके बाद वह मौके पर शांत हो गए, लेकिन अपने कमरे में गए शेष नारायण ने अलमारी में रखी लाेड पिस्टल निकाली और पलंग पर बैठकर कनपटी पर गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और शव को पीएम के लिए भेजकर पिस्टल को कब्जे में ले लिया है। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि अवसाद से ग्रसित पूर्व विधायक के पुत्र ने स्वंय को गोली मारी है।अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.