Move to Jagran APP

Shravan Sahu Murder Case: पेशी पर आए अकील ने सिपाही के मोबाइल से किया था फोन, SP हरदोई ने किया निलंबित

श्रवण साहू हत्याकांड के आरोपित अकील अंसारी ने पेशी पर साथ आए सिपाही के मोबाइल से व्यापारी को फोन किया था। छानबीन में यह तथ्य उजागर होने के बाद एसपी हरदोई अनुराग वत्स ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।

By Rafiya NazEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 11:28 AM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 03:11 PM (IST)
Shravan Sahu Murder Case: पेशी पर आए अकील ने सिपाही के मोबाइल से किया था फोन, SP हरदोई ने किया निलंबित
श्रवण साहू हत्याकांड का आरोपित अकील अंसारी ने सिपाही के फोन से किया था कॉल।

लखनऊ, जेएनएन। श्रवण साहू हत्याकांड के आरोपित अकील अंसारी ने पेशी पर साथ आए सिपाही के मोबाइल से व्यापारी को फोन किया था। छानबीन में यह तथ्य उजागर होने के बाद एसपी हरदोई अनुराग वत्स ने सिपाही को निलंबित कर दिया है। उधर, ठाकुरगंज थाने में अकील के खिलाफ शिकायत की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

prime article banner

मूलरूप से रायबरेली निवासी शरजील रहमान ने ठाकुरगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। शरजील को अकील ने शुक्रवार को फोन किया था। इस दौरान उसने कहा था कि वह पेशी पर आया है। 10 तारीख को कचहरी आकर उनसे मिले। शरजील ने मामले की गंभीरता को देखते हुए ठाकुरगंज पुलिस से शिकायत की थी। अकील को लखनऊ जेल से प्रशासनिक आधार पर हरदोई जेल स्थानांतरित किया गया था। माना जा रहा है कि आरोपित ने रंगदारी मांगने के लिए शरजील रहमान को कचहरी में आकर मिलने के लिए बुलाया था। अकील पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढें: Shravan Sahu Murder Case: हेलो...जेल में बंद हूं...कचहरी में आकर मिल लेना, वायरल हुआ ऑडियो

अकील श्रवण साहू के बेटे आयुष हत्याकांड का भी आरोपित है। अकील ने बेटे के मामले की पैरवी कर रहे श्रवण की हत्या करवा दी थी। अकील का ऑडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद जेल प्रशासन और पुलिस हरकत में आई थी। गौरतलब है कि अकील ने कुछ पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर श्रवण को फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश भी की थी। यह मामला उजागर होने के बाद तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.