Move to Jagran APP

अंबेडकरनगर में शार्प शूटर्स ने शिक्षक को गोलियों से भूना, दूसरी पत्‍नी पर लगा धमकी देने का आरोप

अंबेडकरनगर में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक की भीटी थाने के ईंटवा गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी। शिक्षक की पत्नी गीता व ग्रामीणों से पुलिस ने पूछताछ की जा रही है। वहीं पहली पत्‍नी पर भी संदेह जताया जा रहा है।

By Rafiya NazEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 10:28 AM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 01:31 PM (IST)
अंबेडकरनगर में शार्प शूटर्स ने शिक्षक को गोलियों से भूना, दूसरी पत्‍नी पर लगा धमकी देने का आरोप
अंबेडकरनगर में शिक्षक की गोली मारकर हत्‍या।

अंबेडकरनगर, जागरण संवाददाता। बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक की भीटी थाने के ईंटवा गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी। शिक्षक की पत्नी गीता व ग्रामीणों से पुलिस ने पूछताछ की जा रही है। वहीं परिवारीजनों के मुताबिक पहली पत्‍नी द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

loksabha election banner

थरियाकला गांव के रामशंकर मिश्र सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर के प्राथमिक विद्यालय बिरमलपुर में अध्यापक थे। शनिवार दोपहर वह विद्यालय से बाइक द्वारा घर लौट रहे थे। ईंटवा गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास लघुशंका कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। गोलियां उनकी कनपटी, पेट व हाथ में लगीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हत्यारों ने छह राउंड गोलियां चलाईं। हत्यारे खजुरी-सेमरी मार्ग से भागे। जिला अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सूत्रों के अनुसार पुलिस तीन संदिग्धों को सुलतानपुर जिले से उठाकर पूछताछ कर रही है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हत्यारों की शिनाख्त कर ली गई है।

मृतक रामशंकर की तीन शादी हुई थी। पहली पत्नी की किसी कारण से मौत हो गई थी। दूसरी शादी सुल्तानपुर के गांव करिया बझना में सुनीता के साथ हुई। कुछ ही दिन बाद दोनों में तलाक हो गया। तीसरी शादी महरुआ थाने के गांव लौटन सेमरी में गीता के साथ हुई। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक सुनीता द्वारा अक्सर उन्हें गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी जा रही थी।

चार दिनों से रेकी: शिक्षक की पत्नी गीता ने बताया कि उनके पति की स्कूल से लेकर रास्ते तक चार दिनों से रेकी की जा रही थी। इस बावत शिक्षक ने परिवारजन को दो दिन पहले बताया था। शनिवार को विद्यालय बंद कर जब वह घर के लिए निकले तो नकाबपोश बदमाश वहीं से उनके आगे पीछे लग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.