Move to Jagran APP

बहराइच में दिव्यांग संविदा लाइनमैन को एसडीओ ने पीटा, मुकदमा दर्ज

विद्युत उपकेंद्र मटेरा में तैनात दिव्यांग संविदा लाइनमैन व उपखंड अधिकारी के बीच मामूली कहासुनी के बाद मारपीट हो गई।आरोप है कि इस दौरान एसडीओ ने संविदा लाइनमैन का गला दबाकर पीट दिया। मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 06:28 PM (IST)
बहराइच में दिव्यांग संविदा लाइनमैन को एसडीओ ने पीटा, मुकदमा दर्ज
बहराइच में दिव्यांग संविदा लाइनमैन को एसडीओ ने पीटा, दर्ज हुआ मुकदमा।

बहराइच, जेएनएन। विद्युत उपकेंद्र मटेरा में तैनात दिव्यांग संविदा लाइनमैन व उपखंड अधिकारी के बीच मामूली कहासुनी के बाद मारपीट हो गई।आरोप है कि इस दौरान एसडीओ ने संविदा लाइनमैन का गला दबाकर पीट दिया। दोनों पक्षों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। दिव्यांग लाइनमैन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

loksabha election banner

मटेरा बिजली उपकेंद्र पर इसी थाना क्षेत्र के अमवा भारी निवासी दिव्यांग आलम पुत्र अब्दुल सलाम संविदा पर लाइनमैन के पद पर कार्यरत हैं।आरोप है कि मटेरा में तैनात उपखंड अधिकारी हर्षराज रस्तोगी पिछले दिनों निजीकरण के विरोध में हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल का समर्थन न करने से संविदा कर्मियों से नाराज थे। बुधवार सुबह मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्ष भिड़ गए। संविदा कर्मी ने एसडीओ पर गला दबाकर पीटने का भी आरोप लगाया है।उधर एसडीओ ने भी संविदा कर्मी पर अभद्रता व पिटाई का आरोप लगाया है। एसओ मटेरा चौथीराम यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है। लाइनमैन की तहरीर पर एसडीओ हर्षराज रस्तोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। दिव्यांग लाइनमैन को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.