Move to Jagran APP

Chhapak Movie: सपाई आज देखेंगे दीपिका पादुकोण की 'छपाक', अखिलेश यादव के निर्देश पर बुक हुआ पूरा Hall

Chhapak Movie समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा के कार्यकर्ता आज देखेंगे छपाक फिल्म। कांग्रेसी नेता ने भी फिल्म के समर्थन में लगाए पोस्टर।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 10:14 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 10:17 AM (IST)
Chhapak Movie: सपाई आज देखेंगे दीपिका पादुकोण की 'छपाक', अखिलेश यादव के निर्देश पर बुक हुआ पूरा Hall
Chhapak Movie: सपाई आज देखेंगे दीपिका पादुकोण की 'छपाक', अखिलेश यादव के निर्देश पर बुक हुआ पूरा Hall

लखनऊ, जेएनएन। Chhapak Movie: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने के बाद अचानक विवादों में आई उनकी नई फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के समर्थन में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी व कांग्रेस खुलकर सामने आ गए हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा के कार्यकर्ता शुक्रवार को लखनऊ में 'छपाक' फिल्म देखेंगे। इसके लिए सपा ने लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक मॉल में एक पूरा शो बुक कर लिया है।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी ने बकायदा ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसमें लिखा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को 'छपाक' फिल्म दिखाएगी। 

वहीं, कांग्रेस नेता शैलेन्द्र तिवारी ने इस फिल्म के समर्थन में पोस्टर छपवाएं हैं। इसमें उन्होंने लिखा कि ...जो महिलाओं का सम्मान करते हैं, उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं, उन्हें छपाक मूवी अवश्य देखनी चाहिए।

इस पोस्टर में नीचे बाएं व दाएं दोनों तरफ कांग्रेस का निशान हाथ का पंजा भी छपा है। इसमें 'वी सपोर्ट वूमेन एम्पावरमेंट' भी लिखा है।

शैलेन्द्र तिवारी ने कहा कि हमने महिला सशक्तीकरण के लिए ही यह पोस्टर छपवाए हैं। फिल्म का विरोध बेबुनियाद है। 

दिल्ली की लक्ष्मी पर बेस्‍ड है फिल्म की स्‍टोरी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी यानी आज रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म जिसपर बनी है, उनका नाम लक्ष्मी अग्रवाल है। उनपर साल 2005 में नदीम खान नामक एक शख्स ने एसिड फेंका था। मिडिल क्लास में जन्मीं लक्ष्मी अग्रवाल ने सिंगर बनने का सपना देखा था। लेकिन 32 वर्षीय नदीम खान ने उनसे शादी करने की इच्छा जताई, जिसे लक्ष्मी ने मना कर दिया। इसके बाद साल 2005 में लक्ष्मी दिल्ली की खान मार्केट स्थित एक किताब की दुकान में थीं, जहां पर नदीम ने उनपर एसिड फेंक दिया। चेहरे पर एसिड पड़ने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल सड़क पर गिर गईं और फिर एक टैक्सी ड्राइवर ने उन्हें नजदीक के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.