Move to Jagran APP

सीतापुर में मंडी से गेहूं बेचकर घर आ रहे किसान पर बाइक सवार बदमाशों का हमला, 1.80 लाख लूटे

सीतापुर में बाइक सवार बदमाशों ने मंडी से गेहूं बेचकर आ रहे किसान से 1.80 लाख रुपये की नकदी लूट ली। बाइक सवार बदमाशों ने किसान के ऊपर चाकू से भी वार किए हैं। किसान के हाथ में गंभीर चोटे आई हैं। थानाध्यक्ष इस घटना से इन्कार कर रहे हैं।

By Vikas MishraEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 05:05 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 05:05 PM (IST)
सीतापुर में मंडी से गेहूं बेचकर घर आ रहे किसान पर बाइक सवार बदमाशों का हमला, 1.80 लाख लूटे
बदमाशों ने सीतापुर मंडी से गेहूं बेचकर घर आ रहे किसान से 1.80 लाख रुपये की नकदी लूट ली।

सीतापुर, जेएनएन। सीतापुर-बहराइच रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने सीतापुर मंडी से गेहूं बेचकर आ रहे किसान से 1.80 लाख रुपये की नकदी लूट ली। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने किसान के ऊपर चाकू से भी वार किए हैं। थानाध्यक्ष इस घटना से इन्कार कर रहे हैं। उनका कहना है कि ऐसी किसी घटना की सूचना उन्हें नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

रेउसा इलाके के अकसोहा गांव निवासी सुखदेव सिंह पुत्र बलविंदर सिंह किसान हैं। मंगलवार को वह अपना गेहूं बेचने के लिए सीतापुर मंडी गए थे। देर शाम वह गेहूं बेचकर घर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बिसवां पार करते ही दो बाइक सवार बदमाश उनके पीछे लग गए। अभी वह बहराइच रोड पर आगे बढ़ ही रहे थे कि रघ्घूपुरवा व रसूलपुर के बीच बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर लगने से सुखदेव की बाइक भी अनियंत्रित हो गई। वह सड़क किनारे गिर गए।

इसके बाद बदमाशों ने सखुदेव की बाइक की डिग्गी पर ही निशाना साधा। सुखदेव बदमाशों की नीयत समझ चुका था। उसने बदमाशों का विरोध करना शुरू कर दिया। यह देख बदमाश आगबबूला हो गए। उन्होंने चाकू निकाली और सुखदेव पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। इससे सुखदेव का हाथ चोटिल हो गया। इसी बीच एक बदमाश ने सुखदेव की बाइक में रखे रुपये निकाल लिए और रफूचक्कर हो गए। सुखदेव ने बताया कि उसकी बाइक की डिक्की में 1.80 लाख रुपये रखे थे।

पुलिस को नहीं दी गई सूचनाः घटना के बाद सुखदेव ने अपना प्राथमिक उपचार कराया और घर चला गया। इस घटना की सूचना अभी पुलिस को भी नहीं है।

थानाध्यक्ष बोले, कोई घटना नहीं हुईः थानाध्यक्ष रेउसा रायसाहब द्विवेदी ने बताया कि उनके इलाके में कोई घटना नहीं हुई है। बस, पत्रकारों ने ही उन्हें फोन पर सूचित किया है। अगर किसी के साथ लूट हो जाए और वह पुलिस को सूचित नहीं करे तो इसे क्या समझा जाए। उन्होंने बताया कि अभी ऐसी कोई तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.