Move to Jagran APP

सुलतानपुर में घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, मासूम का गला रेतने की धमकी देकर लाखों लूटे

सुलतानपुर के मोतिगरपुर थानाक्षेत्र में नकाबपोशों ने बीती रात एक परिवार को बंधक बनाकर लूट की। परिवार की तीन वर्षीय बच्ची के गले पर चाकू रखकर दो लाख के जेवरात व 40 हजार की नकदी लूट लिया। घटना से सहमे परिवारजन ने देर रात ही पुलिस को सूचना दी।

By Rafiya NazEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 03:05 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 03:05 PM (IST)
सुलतानपुर में घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, मासूम का गला रेतने की धमकी देकर लाखों लूटे
सुलतानपुर में दो लाख के जेवरात व 40 हजार की नकदी लूटकर भागे लुटेरे।

सुलतानपुर, जेएनएन। मोतिगरपुर थानाक्षेत्र में नकाबपोशों ने बीती रात एक परिवार को बंधक बनाकर लूट की। आरोप है कि नकाबपोश बदमाशों ने परिवार की तीन वर्षीय बच्ची के गले पर चाकू रखकर जान से मारने की धमकी देकर दो लाख के जेवरात व 40 हजार की नकदी लूट लिया। घटना से सहमे परिवारजन ने देर रात ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

loksabha election banner

घर में बच्‍ची के साथ अकेली थी महिला 

थानाक्षेत्र के हांसापुर कंद्रवारे गांव निवासिनी प्रीती सिंह पत्नी विजेंद्र प्रताप सिंह का आरोप है कि सोमवार को सास उमा, ससुर रामलला सिंह इलाज के लिए कानपुर गए थे। रात करीब दस बजे पति घर से गांव में ही काम के लिए मजदूर ढूंढने गए थे। इसी बीच किसी ने दरवाजा खटखटाया, पति को आया समझकर जैसे ही दरवाजा खोला दो नकाबपोशों ने धक्का मारकर अंदर करके तीन वर्षीय बच्ची को गोद में लेकर गले पर चाकू रख दिया। डरी सहमी पीड़िता ने पहने हुए जेवर उतारकर दिया।

आरोप है कि इसके बाद बदमाशों ने अलमारी की चाबी लेकर करीब चालीस हजार नकद व उसमें रखा सोने का एक हार, दो कंगन, तीन चेन, महिला-पुरुष का मिलाकर आठ सोने की अंगूठी, कान की बाली, टॉप्स, झुमकी मिलाकर सात जेवर, चांदी की दी पायल लूट लिया। इसके बाद महिला व उसकी बेटी को कमरे में बंद करके भाग निकले। देर रात साढ़े दस बजे के करीब पति जब गांव से वापस लौटा तो घटना की जानकारी हुई। डरे सहमे परिवारजन ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। रात में ही पुलिस मामले की छानबीन की। 

घटना को संदिग्‍ध मान रही है पुलिस 

मंगलवार सुबह सीओ जयसिंहपुर दलबीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर गहनता से पूछताछ किया। थानाध्यक्ष शिव कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा लिखा जाएगा। फिलहाल घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.