Move to Jagran APP

यूएचक्यू सेना भर्ती रैली दो सितंबर से एएमसी सेंटर में, जान‍िए क‍िसे म‍िलेगा मौका Lucknow News

यूनिट हेडक्वार्टर कोटे के तहत होगी सेवारत जवानों और पूर्व सैनिकों के आश्रितों की भर्ती।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 07:44 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 03:53 PM (IST)
यूएचक्यू सेना भर्ती रैली दो सितंबर से एएमसी सेंटर में, जान‍िए क‍िसे म‍िलेगा मौका Lucknow News
यूएचक्यू सेना भर्ती रैली दो सितंबर से एएमसी सेंटर में, जान‍िए क‍िसे म‍िलेगा मौका Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। सेना मेडिकल कोर केंद्र व कॉलेज की यूनिट हेडक्वार्टर कोटा (यूएचक्यू) के तहत भर्ती रैली का आयोजन दो से आठ सितंबर तक एएमसी स्टेडियम में किया जाएगा। सेना मेडिकल कोर ने भर्ती कार्यक्रम को शुक्रवार देर शाम जारी कर दिया। 

loksabha election banner

इस भर्ती रैली में सेवारत जवान, पूर्व सैनिकों, वीरनारियों, दिवंगत जवानों के पुत्र और सेवारत जवानों के सगे भाई हिस्सा लेंगे। योग्य उम्मीदवार सैनिक जीडी (ड्राइवर एमटी), सैनिक नर्सिंग सहायक और सैनिक ट्रेड्समैन के पदों के लिए किसी भी यूनिट में तैनात जवान, पूर्व सैनिक और वीरनारियों के पुत्र हिस्सा लेंगे। जबकि सैनिक क्लर्क/स्टोरकीपर तकनीकी के पदों पर भर्ती के लिए सेना मेडिकल कोर (एएमसी) में तैनात जवान, इस कोर के पूर्व सैनिक और वीर नारियों के पुत्र और सेवारत जवानों के सगे भाई हिस्सा ले सकेंगे। साथ ही डिफेंस सिक्यूरिटी कोर में तैनात पूर्व सैनिक भी इस रैली में हिस्सा लेंगे।

सैनिक ट्रेडसमैन म्यूजिशियन के पद पर सभी राज्यों के उम्मीदवारों के लिए ओपन कैटेगरी के तहत भर्ती रैली होगी। यह भर्ती रैली दो से आठ सितंबर तक प्रतिदिन अलग-अलग पदों के लिए सुबह 5:30 बजे से शुरू हो जाएगी। फिजिकल फिटनेस टेस्ट (पीएफटी) के तहत दौड़ का टोकन हासिल करने के लिए अभ्यर्थियों को समय से पहले आना होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.