Move to Jagran APP

Reaction of Chhapak Movie: दीपिका की 'छपाक' ने लखनऊ वालों के दिल पर छोड़ी छाप, दर्शक बोले- अभिनय कमाल

Chhapak Movie अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक शुक्रवार को रिलीज हुई। पहले दिन ही लखनऊवासियों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 03:45 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 07:13 AM (IST)
Reaction of Chhapak Movie: दीपिका की 'छपाक' ने लखनऊ वालों के दिल पर छोड़ी छाप, दर्शक बोले- अभिनय कमाल
Reaction of Chhapak Movie: दीपिका की 'छपाक' ने लखनऊ वालों के दिल पर छोड़ी छाप, दर्शक बोले- अभिनय कमाल

लखनऊ, जेएनएन। Chhapak Movie: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने के बाद अचानक विवादों में आई उनकी नई फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हुई। दिल्‍ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित इस फिल्म को पहले दिन ही लखनऊ वासियों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने खूब सराहा तो कुछ ने दीपिका के साथ बाकी कलाकारों की भी प्रशंसा की। दैनिक जागरण के संवाददाता ने दर्शकों से बातचीत कर उनके व्‍यूज जानें, जो आपके सामने हैं... 

prime article banner

दोस्‍त को फिल्‍म में अभिनय करता देख खिले चेहरे 

वहीं, राजधानी के शीरोज कैफे में कार्यरत एसिड अटैक सर्वाइवर्स भी फिल्म देखने के लिए एक सिनेमा हॉल पहुंचीं। वह यह फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित थीं। फिल्म में इस कैफे में काम करने वाली जीतू और ऋतु ने भी अभिनय किया है। दोस्‍त को बड़े पर्दे पर देख काफी खुश नजर आईं। 

 

दर्शकों ने सराहा 

  • फिल्‍म देखकर सिनेमा हॉल से बाहर निकले डालीगंज के ऋषि राज बताते हैं कि मैं अपने दोस्तों के साथ यह फिल्म देखने आया हूं। दो दिन पहले ही ऑनलाइन टिकट बुक करवा लिया था। यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। हम इसे देखने के लिए पहले से ही उत्साहित थे। मुझे यह फिल्म बेहद पसंद आई। दीपिका का अभिनय बेहद शानदार रहा।

  • चिनहट की रहने वाली अर्पिता सोनी कहती हैं कि फिल्म का ट्रेलर देखकर जितना मजा आया था, उससे कही ज्यादा फिल्म देखकर आया। दीपिका ने फिल्म में दमदार अभिनय किया है। मैं पहले भी उनकी फैन थी, लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद उनके प्रति सम्‍मान और बढ़ गया है।

  • जानकीपुरम के श्‍वेता ने बताया कि सोशल मीडिया पर फिल्म में लक्ष्मी के ऊपर अटैक करने वाले का धर्म बदलने को लेकर जो बवाल छिड़ा हुआ था, ऐसा कुछ भी नहीं दिखा। उसका नाम जरूर बदला गया है, लेकिन उसका धर्म नहीं। फिल्म की कहानी उम्दा है। मैं और लोगों से भी अपील करूंगा कि वह यह फिल्म जरूर देखें।
  • त्रिवेणीनगर के अनुराज प्रताप सिंह के मुताबिक, फिल्म में दीपिका ने तो बहुत बढिय़ा अभिनय किया ही है, लेकिन असल जिंदगी में एसिड अटैक सर्वाइवर ऋतु, बाला, कुंती और जीतू ने भी कमाल का अभिनय किया है। उन्हें देखकर जरा भी नहीं लगा कि यह उनकी पहली फिल्म है।
  • गोमतीनगर के देवांश ने कहा कि यह एक शानदार फिल्म है। इस तरह की सत्‍य घटनाओं पर भी फिल्म बननी चाहिए। बहुत सी ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिनके बारे में लोगों को जानकारी ही नहीं है। इस तरह की फिल्में जागरूकता का काम करती हैं।

  • राजाजीपुरम के अशीष शुक्ला ने कहा कि मैं सबसे पहले इस फिल्म के लिए मेघना गुलजार का धन्यवाद करना चाहूंगा, जिन्होंने इस बेहतरीन विषय पर फिल्म बनाने के बारे में सोचा। यह एक शानदार फिल्म है। दीपिका ने फिल्म में कमाल का अभिनय किया है।
  • गोमतीनगर की ऋतु मिश्रा ने कहा कि यह बहुत ही अच्छी फिल्म है। हमें इस फिल्म से प्रेरणा लेने की जरूरत है। जिन लोगों को लगता है सिर्फ हमारी जिंदगी में परेशानी है और वह इन सबसे नहीं उभर पा रहे हैं तो उन्हें यह फिल्म देखनी चाहिए। समझना चाहिए कि लक्ष्मी ने किस तरह अपनी लड़ाई लड़ी है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK