Move to Jagran APP

उन्‍नाव से वापस रायबरेली लौटने का प्रियंका गांधी ने निभाया वादा, जाना किसानों का दर्द Raebareli News

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उन्नाव में दुष्‍कर्म पीड़ित के परिजन से मुलाकात करने से पहले रायबरेली में रुका उनका काफिला।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 01:47 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 03:16 PM (IST)
उन्‍नाव से वापस रायबरेली लौटने का प्रियंका गांधी ने निभाया वादा, जाना किसानों का दर्द Raebareli News
उन्‍नाव से वापस रायबरेली लौटने का प्रियंका गांधी ने निभाया वादा, जाना किसानों का दर्द Raebareli News

रायबरेली, जेएनएन। दुष्कर्म का केस वापस लेने से इन्कार पर केरोसिन डालकर जलाई गई उन्नाव की बिटिया की शुक्रवार रात मौत के बाद आम लोगों में गम और गुस्सा दोनों है। वहीं, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को पीड़िता के पैतृक गांव उन्‍नाव पहुंची। लौटते वक्‍त महासचिव प्रियंका गांधी रायबरेली के खीरों क्षेत्र स्थित गांव खानपुर खुशटी पहुंची। यहां वह किसानों के दर्द से रुबरु हुईं। कांग्रेस की महासचिव को किसानों ने आदर्श जलाशय में बंद किये गए एक सैकड़ा बेसहारा पशुओं को दिखाया। आश्चर्य चकित हुईं प्रियंका गांधी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से पूछा कि कब तक इन पशुओं को गोशाला में पहुंचाया जाएगा। 

loksabha election banner

 

प्रियंका गांधी ने निभाया अपना वादा 

बता दें, लखनऊ से दुष्कर्म पीड़िता के पैतृक गांव उन्‍नाव के लिए रवाना होने से पहले कांग्रेस की महासचिव का काफिला कुछ पल के लिए रायबरेली के खीरों क्षेत्र में रुका था। तभी खुश्टी की पुलिया पर क्षेत्र के कई गांवों के बड़ी संख्या में किसान जमा हो गए। प्रियंका गांधी वाड्रा को अपने समक्ष देख किसानों ने बेसहारा पशुओं से फसलों की बर्बादी की व्यथा बताई।

किसानों ने प्रियंका गांधी वाड्रा से उन्हें देखने व इनको गोशालाओं में भेजवाने की मांग की। इसपर प्रियंका गांधी वाड्रा ने किसानों को दिए दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर वापस लौटने के वादे को निभाया और वह बेसहारा पशुओं को देखने पहुंचीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.