Move to Jagran APP

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर मेहरबान कारागार मंत्री रामूवालिया

कौमी एकता दल के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने गुरुवार को कारागार मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया से मुलाकात की। रामूवालिया ने मुख्तार की अगुवानी की। वह काफी देर तक वहां रहे।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 02 Sep 2016 09:52 AM (IST)Updated: Fri, 02 Sep 2016 10:09 AM (IST)

लखनऊ (जेएनएन)। मऊ के कौमी एकता दल के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने गुरुवार को कारागार मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया से मुलाकात की। रामूवालिया ने मुख्तार की अगुवानी की। वह काफी देर तक वहां रहे। रामूवालिया मुख्तार को छोडऩे भी बाहर आये। हालांकि पूछे जाने पर रामूवालिया ने कहा कि उस समय कई विधायक साथ थे।

loksabha election banner

सपा और कौमी एकता दल में फिर बढ़ीं नजदीकियां!

समाजवादी पार्टी में कौमी एकता दल के विलय से पहले ही मुख्तार अंसारी को आगरा जेल से लखनऊ भेज दिया गया था। कौएद का मुख्यमंत्री ने विलय निरस्त किया तो यह अनुमान लग रहा था कि मुख्तार को वापस आगरा जेल भेज दिया जाएगा, पर ऐसा नहीं हुआ। गुरुवार को जब कारागार मंत्री ने मुख्तार अंसारी को खासा महत्व दिया तो यह चर्चा तेज हो गयी कि आखिर इस दरियादिली की क्या वजह है।

कौमी एकता दल व समाजवादी पार्टी में गठबंधन की नींव पड़ी

हालांकि जब बलवंत सिंह रामूवालिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं तो सभी विधायक और मंत्री को छोडऩे बाहर आता हूं। जिस समय बाहर निकला उस समय चार पांच विधायक थे। उनका कहना था कि जेल का मंत्री हंू तो कोई भी मिल सकता है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को 24 से ज्यादा विधायक मुझसे मिलने आये थे। रामूवालिया ने यह भी कहा कि मुख्तार ने कल आजम खां से भी मुलाकात की थी। इसमें हैरान होने की क्या बात है। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्तार ने अपनी बीमारी के बारे में जरूर बताया लेकिन कोई सुविधा नहीं मांगी।

कौमी एकता दल का ओवैसी की पार्टी से गठबंधन का संकेत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.