Move to Jagran APP

पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर ने अब नीली साड़ी में ढा दिया कहर, Tik-Tok पर धमाल

लोकसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान पीली साड़ी वाली अफसर के रूप में सोशल मीडिया पर मशहूर हो चुकीं रीना द्विवेदी अब एक बार फिर बेहद चर्चा में हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 03:47 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 03:56 PM (IST)
पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर ने अब नीली साड़ी में ढा दिया कहर, Tik-Tok पर धमाल
पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर ने अब नीली साड़ी में ढा दिया कहर, Tik-Tok पर धमाल

लखनऊ, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में ड्यूटी के दौरान पीली साड़ी में बेहद चर्चा में रहीं लखनऊ की रीना द्विवेदी अब नीली साड़ी में कहर ढा रही हैं। टिक-टॉक वीडियो में रीना द्विवेदी नीली साड़ी में सपना चौधरी के गाने पर किसी समारोह में धमाल कर रही हैं। उनका यह वीडियो उनको सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में ला दिया है।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान 'पीली साड़ी' वाली अफसर के रूप में सोशल मीडिया पर मशहूर हो चुकीं रीना द्विवेदी अब एक बार फिर बेहद चर्चा में हैं। लखनऊ की रीना द्विवेदी का सपना चौधरी के गाने पर टिक टॉक वीडियो इन दिनों फेसबुक पर खूब शेयर हो रहा है।

लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर 'पीली साड़ी' वाली एक महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। रातों-रात यह महिला पोलिंग अफसर फेसबुक से लेकर वाट्सएप पर हर जगह छा गई थी। एक बार फिर इस महिला का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। रीना द्विवेदी ने भी इस बात कि पुष्टि की है कि यह वीडियो उन्हीं का है। वीडियो में रीना प्‍लेन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में हैं, वह अपने डांस से सपना चौधरी को कड़ी टक्‍कर दे रही हैं।

उनका अंदाज वाकई दिलकश है, ये वीडियो किसी प्रोग्राम का मालूम होता है, जिसे कि रीना ने खुद ही शेयर किया है, रीना के वीडियो अपलोड करते ही ये इंटरनेट पर छा गया है और लोग रीना की जमकर तारीफें कर रहे हैं। रीना द्विवेदी का टिक टॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उन्हें हरियाणी डांसर सपना चौधरी की कॉपी बता रहे हैं। टिक टॉक के इस वायरल वीडियो में रीना गहरे हरे रंग की साड़ी में सपना चौधरी की ही तरह डांस स्टेप्स कर रही हैं। सपना चौधरी के फेमस गाने 'तेरी आख्या का काजल' पर रीना द्विवेदी थिरक रही हैं और लाखों लोगों को पीली साड़ी वाली इस चुनाव अधिकारी का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में रीना द्विवेदी नीली साड़ी पहने सपना चौधरी के गाने में डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में रीना द्विवेदी के डांस को देख लोग चीयर करते भी दिख रहे हैं। रीना द्विवेदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही हैं। ये वीडियो खुद रीना ने टिक टॉक पर बनाया है जोकि यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। इस वीडियो में वह जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फेमस गाने तेरी आख्‍या का यो काजल पर अपनी कमरिया लचका रही हैं। यह टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में रीना हरे रंग की प्‍लेन साड़ी में डांस कर रही हैं। वह अपने डांस से सपना चौधरी को कड़ी टक्‍कर दे रही हैं। उनका अंदाज वाकई दिलकश है। 

यह भी पढ़ें : 'पीली साड़ी' वाली चुनाव अधिकारी ने देवरिया में किया मतदान, कर्मियों ने ली सेल्फी

रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। उनकी शादी 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी लेकिन 2013 में उनके पति की मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें पति की जगह पर नौकरी दी गई, रीना का एक 14 साल की बेटा है। रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपने फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। वह बॉलीवुड में प्रवेश पाने को काफी आतुर भी हैं।

रीना बताती हैं कि बचपन से उन्हें अपने को फिट ररखने का शौक था। उन्हें फोटो सेशन करवाना भी पसंद है। पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी रीना हमेशा ड्रेस कोड का सलेक्शन सोच समझकर करती हैं, जिससे वे खूबसूरत नजर आएं। इससे पहले भी रीना द्विवेदी ने टिक टॉक पर कई डांस वीडियो डाले हैं। पहले भी वह हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए वीडियो पोस्‍ट कर चुकी हैं जिसमें उन्‍होंने पीले रंग की ड्रेस पहन रखी है। उनके वीडियोज को देखकर साफ अंदाजा लग जाता है कि उन्‍हें डांस का काफी शौक है। रीना बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनना चाहती हैं। रीना ने कहा था कि अगर उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस का ऑफर आया तो वह काफी खुश होंगी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.