Move to Jagran APP

Kamlesh Tiwari murder case: हत्यारों की तलाश में ट्रेनों में हुई सघन चेकिंग Hardoi News

कमलेश तिवारी हत्यारों की तलाश में हरदोई में ट्रेन की हुई सघन चेकिंग। सद्भावना एक्सप्रेस नौचंदी लखनऊ मेल की भी चेकिंग हुई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 12:28 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 02:40 PM (IST)
Kamlesh Tiwari murder case: हत्यारों की तलाश में ट्रेनों में हुई सघन चेकिंग Hardoi News
Kamlesh Tiwari murder case: हत्यारों की तलाश में ट्रेनों में हुई सघन चेकिंग Hardoi News

हरदोई, जेएनएन। कमलेश तिवारी के हत्‍यारोपितों शेख अश्फाकुल हुसैन और मोइनुद्दीन पठान की तलाश में हरदोई की ट्रेन में चेकिंग अभियान चला। सद्भावना एक्सप्रेस, नौचंदी, लखनऊ मेल की भी चेकिंग की गई। वहीं हरदोई एसपी सद्भावना एक्सप्रेस में सवार होकर लखनऊ के लिए रवाना हो गए। पुलिस को सूचना मिली थी कि शाहजंहापुर में देखे गए हैं।  

loksabha election banner

पुलिस को कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल लोगों की शाहजहांपुर तक लोकेशन मिली थी। जिसके बाद खुफिया एजेंसी से सूचना दी गई कि वह लोग ट्रेन से लखनऊ जा सकते हैं। पुलिस ने हत्‍यारोपितों शेख अश्फाकुल हुसैन और मोइनुद्दीन पठान की फोटो दिखाकर लोगों से पूछताछ की। सद्भावना, नौचंदी व लखनऊ मेल में सघन चेकिंग हुई। पुलिस फोर्स ट्रेन पर ही सवार होकर लखनऊ की ओर रवाना हुई। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि सूचना पर चेकिंग कराई गई थी लेकिन कुछ मिला नहीं। 

यह भी पढ़ें :  Kamlesh Tiwari Murder Case:लखनऊ पहुंचे कमलेश तिवारी हत्यकांड के षड्यंत्रकारी आरोपी

Kamlesh Tiwari Murder Case: हिंदुवादी नेता बनकर कमलेश के करीब पहुंचा था हत्यारा अशफाक

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में फरार मुख्य आरोपित शेख अश्फाकुल हुसैन और मोइनुद्दीन पठान शाहजंहापुर में देखे गए। इस सूचना पर शाहजहांपुर पुलिस के साथ एसटीएफ व एसआइटी ने वहां कई जगह पर छापा मारा है। कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्ध हत्यारे शाहजहांपुर में देखे जाने की सूचना पर एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानो में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इसके साथ ही गेस्ट हाउस को भी खंगाला गया। पुलिस को यहां पर सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए हैं। फिलहाल एसटीएफ की टीम शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.