Move to Jagran APP

Police Encounter in Sultanpur : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश के पैर पर लगी गोली, गिरफ्तार

Police Encounter in Sultanpur सुलतानपुर में शनिवार की देर रात एक बदमाश व पुलिस में मुठभेड़ हो गई। कोतवाली देहात में हुई हत्या व लूट में था वांछित। घेराबंदी करने पर उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 01:15 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 05:17 PM (IST)
Police Encounter in Sultanpur : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश के पैर पर लगी गोली, गिरफ्तार
Police Encounter in Sultanpur : सुलतानपुर में शनिवार की देर रात एक बदमाश व पुलिस में मुठभेड़ हो गई।

सुलतानपुर, जेएनएन। Police Encounter in Sultanpur : उत्‍तर प्रदेश के सुलतानपुर में रविवार को शनिवार की देर रात एक बदमाश व पुलिस में मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान रमजान अली के रूप में हुई है। कोतवाली देहात में हत्या व लूट के केस उस पर दर्ज है। जिसमें वांछित अभियुक्‍त पर 25 हजार रुपये का इनाम था। वह बस्ती जिले के सोनावा थाना क्षेत्र के रामनगर का निवासी है।

loksabha election banner

दरअसल, सीओ बल्दीराय विजय मल्ल यादव के अनुसार हालियापुर पुलिस व साइबर सेल की टीम क्षेत्र में रात में गश्त पर थी। तभी कुछ बदमाशों की गतिविधि की सूचना मुखबिर से मिली। टीम जब जग्गी बाबा कुटी के पास नहर पर पहुंची तो उस पर एक बाइक सवार आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोका तो वह भागने लगा। घेराबंदी करने पर उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। गोली रमजान के दाहिने पैर में जा लगी। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इलाज के लिए फौरन स्थानीय सीएचसी ले गई। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसके पास से एक तमंचा, कारतूस, दो खोखा, नकदी व चोरी की अपाची बाइक बरामद हुई है। पुलिस टीम में कूरेभार थाना के प्रभारी मनबोध तिवारी, हलियापुर थानाध्यक्ष मोहम्मद अरशद खान व प्रभारी निरीक्षक साइबर सेल आलोक सिंह आदि शामिल रहे।

पांच की हो चुकी थी गिरफ्तारी

कुछ दिन पूर्व देहात कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने मूंगफली से भरा ट्रक लूट लिया था। ट्रक ड्राइवर हत्या कर उसे सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए थे। गुरुवार को पुलिस ने इसी गैंग के तीन सदस्यों अमित सिंह, मोहम्मद साबिर व रामजी साहू को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सुमित सिंह और उनकी बहन प्रीति को भी गिरफ्तार किया था। इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.