Move to Jagran APP

लूट व हत्याकांड: दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, फुटेज पर टिकी नजर

पान मसाला कारोबारी की दुकान में घुसकर हुई लूटपाट व हत्या का मामला। जेल से छूटे अपराधियों की लोकेशन का पता लगा रही पुलिस।(इनसेट में मृतक सुभाष)

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 10:22 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 07:33 AM (IST)
लूट व हत्याकांड: दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, फुटेज पर टिकी नजर
लूट व हत्याकांड: दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, फुटेज पर टिकी नजर

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में पान मसाला कारोबारी की दुकान में घुसकर हुई लूटपाट व हत्या का मामले में दो दिन बीतने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं। बदमाशों की पहचान करना तो दूर पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा सकी है कि बदमाश वारदात के बाद कहां भाग निकले? हत्यारे स्थानीय थे या फिर बाहर से आए थे, इसके बारे में भी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। बता दें, बीते गुरुवार को चौक क्षेत्र स्थित नेहरू क्रास चौराहे के पास पान मसाला कारोबारी राम निवास की दुकान में लूट व नौकर सुभाष की हत्या हुई थी। 

loksabha election banner

पुलिस अंबेडकरनगर के टांडा में हुई बैंक डकैती से इस घटना को जोड़कर देख रही है। पुलिस का कहना है कि बैंक डकैती की वारदात का राजफाश नहीं हुआ है। व्यापारी के यहां लूट भी उसी तरीके से की गई है। पुलिस ने बैंक डकैती और भागते समय रकाबगंज में कैद हुए बदमाशों की फुटेज का मिलान किया है। पुलिस का कहना है कि पिछले छह माह में बैंक लूट और डकैती के मामले में जेल से छूटे बदमाशों की कुंडली खंगाली जा रही है। जेल से छूटने के बाद कौन बदमाश कहां गया और किस गतिविधि में संलिप्त है, इसको लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। 

फुटेज पर टिकी नजर

पुलिस की नजर सीसी फुटेज पर बनी हुई है। बदमाशों की आखिरी लोकेशन सिटी स्टेशन के पास मिली थी। इसके बाद वह वजीरगंज की तरफ गए या फिर डालीगंज, ये पता नहीं चल सका है। बदमाशों के सीतापुर रोड से आगे निकलने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि सीसी कैमरे खंगाल रही टीमें अब तक बदमाशों के भागने के रूट का पता नहीं लगा सकी हैं। 

ये है मामला 

नेहरू क्रास चौराहे के पास गुरुवार को पान मसाला कारोबारी राम निवास की दुकान में घुसकर चार बदमाशों ने नोटों से भरा बैग लूट लिया था। विरोध पर उनके नौकर सुभाष की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने जल्द खुलासे का दावा किया था। हालांकि, अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.